PHOTO: होनेवाली बहू और बेटे संग बद्रीनाथ धाम पहुंचा अंबानी परिवार

होनेवाली बहू और बेटे संग बद्रीनाथ धाम पहुंचा अंबानी परिवार

देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर में बेटे और बेटी की शादी है. ऐसे में वो बद्रीविशाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे. उनके साथ उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी और होनेवाली बहू श्लोका मेहता भी थीं. बद्रीनाथ में अंबानी परिवार ने करीब एक घंटे तक पूजा-अर्चना की और भगवान का आशीर्वाद लिया.

हर साल आता है अंबानी परिवार

ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी के घर बेटी ईशा की सगाई का जश्न, देखिए कौन-कौन पहुंचा

ये भी पढ़ें: होने वाले दामाद के साथ इस्कॉन मंदिर पहुंचा अंबानी परिवार, देखें तस्वीरें

हर साल बद्रीनाथ धाम के दर्शन के लिए अंबानी आता है. इस साल होनेवाली बहू श्लोका को भी साथ लेकर आए. मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका की सगाई हुई है. इस साल के आखिर में दोनों की शादी प्रस्तावित है. डेट्स की आधिकारिक पुष्टि नहीं है.

मक्खन और कमल की फूल से पूजा

ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी के होने वाले दामाद आनंद पीरामल को जानिए, ईशा की होनेवाली है शादी

बद्रीनाथ मंदिर में पूजा के लिए अंबानी परिवार हमेशा अपने घर से मक्खन, कमल का फूल और भगवान के लिए विशेष प्रसाद लाता है.
बद्रीनाथ धाम में पूजा अर्चना करने के बाद अंबानी परिवार केदारनाथ दर्शन के लिए गया. इससे पहले मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपनी होने वाली बहू श्लोक मेहता के साथ मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर भी गए थे.

डायमंड कारोबारी की बेटी हैं श्लोका

हीरा कारोबारी रसेल मेहता रोज ब्लू डायमंड्स के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. उनकी कंपनी देश की टॉप-6 कंपनियों में शामिल है. ये कंपनी पिछले 50 साल मार्केट में बनी हुई है. 12 देशों में कारोबार करती है. रसेल मेहता की कंपनी रॉ डायमंड्स और ज्वैलरी को पॉलिश करने का काम करती है.

अमेरिका और लंदन में हुई पढ़ाई

रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं श्लोका. आकाश और श्लोका की पढ़ाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में साथ में हुई है. धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने के बाद 2009 में अमेरिका के न्यूजर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में श्लोका ने पढ़ाई की. उसके बाद लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ मास्टर्स किया.

श्लोका के पास 120 करोड़ नेटवर्थ

जुलाई 2014 से श्लोका रोज ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर हैं. इसके अलावा ConnectFor की को-फाउंडर भी हैं. ये संस्था एनजीओ को वॉलेंटियर्स के साथ जोड़ने का काम करती है. Finaap की रिपोर्ट के मुताबिक श्लोका की नेटवर्थ 120 करोड़ रुपए की है. उनके पास दुनिया की महंगी कारों का कलेक्शन भी है. जिसमें मिनी चॉपर, मर्सडीज और बेंटले कार शामिल है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आकाश और श्लोका की दोस्ती स्कूल से ही थी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: