VIDEO: ‘मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं…लेकिन टेररिस्ट नहीं हूं’

'मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं...लेकिन टेररिस्ट नहीं हूं'

मुंबई। फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर रिलीज हो गया. बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की जीवन पर ये फिल्म बनी है. काफी लंबे समय से इस फिल्म की चर्चा थी.

फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त का रोल रणबीर कपूर निभा रहे हैं. संजू में वे संजय दत्त की लाइफ के सभी हिस्सों के गेटअप में हैं. ट्रेलर अंदाजा लगाया सकता है कि संजय अपने जीवन में कितने उतार-चढ़ाव देखें हैं, और आखिर में उनकी जीवन पटरी पर लौटी है.

‘…लेकिन टेररिस्ट नहीं हूं’

पूरे फिल्म को देखना भी कम इंट्रेस्टिंग नहीं होगा. ट्रेलर रीलिज होने के कुछ मिनटों बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. फिल्म के ट्रेलर और रणबीर कपूर के रोल को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.


संजय दत्त की जीवन से जुड़ी घटनाओं में लोगों की काफी दिलचस्पी है. ट्रेलर में ये डायलॉग काफी फेमस हो रहा है जिसमें कहा गया है कि ‘मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं, लेकिन टेररिस्ट नहीं हूं’. फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा कई दूसरे बड़े सितारे भी हैं. इनके बारे में ट्रेलर देखने के बाद पता चला.

ये भी पढ़ें: अमेरिकी एक्टर को डेट कर रहीं प्रियंका चोपड़ा!, वीडियो आया सामने

ये भी पढ़ें: ‘काला’ में ‘दादा’ की सिटी मार रजनी स्टाइल एंट्री, हुमा कुरैशी को पहचान नहीं पाएंगे

सुनील दत्त के रोल में परेश रावल

इस फिल्म में संजू के पिता सुनील दत्त का रोल परेश रावल निभा रहे हैं. राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू में पांच महिलाओं का भी बेहद अहम योगदान है.

मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस दत्त की भूमिका में हैं. फिल्म ‘संजू’ में सोनम कपूर ‘संजू’ की पहली गर्लफ्रेंड के किरदार में हैं. अनुष्का शर्मा जर्नलिस्ट और बायोग्राफर के तौर पर फिल्म में काम कर रही हैं. बिग बॉस फेम करिश्मा तन्ना भी फिल्म में दिखेंगी.

फिल्म में सबसे खास बात ये है कि उनके लाइफ के 6 अहम किरदार, जो कि टीजर में देखने को मिला है. बॉलीवुड में संजय के शुरुआती करियर को भी फिल्म ‘संजू’ में दिखाया गया है. फिल्म ‘संजू’ 29 जून को रिलीज हो रही है.

2 Comments

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: