आदतन सट्टेबाज बन चुके थे अरबाज खान, मलाइका से तलाक की वजह बनी बेटिंग!

1
22
आदतन सट्टेबाज बन चुके थे अरबाज खान, मलाइका से तलाक की वजह बनी बेटिंग!

आदतन सट्टेबाज बन चुके थे अरबाज खान, मलाइका से तलाक की वजह बनी बेटिंग!

मुंबई। क्रिकेट में सट्टेबाजी के चक्कर में बर्बाद तो बहुत होते हैं, मगर किसी का घर ही बर्बाद हो जाए. ये थोड़ा अटपटा लगता है. जब नाम सलीम खान और सलमान खान के परिवार से जुड़ा हो तो थोड़ी हैरानी भी होती है.

बॉलीवुड के नामचीन हस्तियों में शुमार सलीम खान के बेटे और सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने, पुलिस के मुताबिक अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

सट्टेबाजी की वजह से तलाक?

इस बीच खबर ये भी आई की अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की तलाक की तमाम वजहों में से एक अरबाज की सट्टेबाजी की लत भी थी. खुद अरबाज ने इसका खुलासा किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल में सट्टेबाजी की वजह से दोनों के रिश्तों में दरार आई थी.

आईपीएल सट्टेबाजी में नाम आने के बाद मुंबई की ठाणे पुलिस ने बुकी सोनू जलान और अरबाज से आमने-सामने बैठकर पूछताछ की. इस दौरान अरबाज ने सट्टेबाजी की बात कबूल की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज खान पिछले 5-6 सालों से आईपीएल पर सट्टा लगा रहे थे. सट्टा खेलना उनकी आदत बन चुकी थी.

‘सट्टा खेलने से घरवाले मना करते थे’

पूछताछ में अरबाज ने कहा कि घरवाले सट्टा खेलने से काफी मना करते थे. मगर वे नहीं माने, सट्टेबाजी को लेकर उनके पारिवारिक तनाव भी हुए. मलाइका भी उन्हें सट्टा खेलने से मना करती थीं, नहीं मानने पर रिश्तों में काफी तल्खी आ गई और फिर तलाक हो गया.

वैसे इससे पहले अरबाज और मलाइका में तलाक की वजह अर्जुन कपूर से अफेयर बताया गया था. बीच में ऐसी भी खबरें आई कि मलाइका अरोड़ा का किसी ब्रिटिश बिजनेसमैन से अफेयर था. दोनों का तलाक रोकने के लिए सलमान खान ने काफी कोशिशें की थीं मगर रोक नहीं पाए.

आदतन सट्टेबाज बन चुके थे अरबाज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज को पिछले साल आईपीएल में पौने 3 करोड़ का नुकसान हुआ था. इस साल भी अरबाज ने 2 करोड़ 80 लाख का सट्टा लगाया था मगर इस साल भी उन्हें काफी नुकसान हुआ.

ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अरबाज से 3 घंटे तक पूछताछ की. पूछताछ में अरबाज ने बताया कि उन्होंने न सिर्फ आईपीएल मैचों पर बल्कि अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट मैचों में भी सट्टा लगाया.

परिवार ने मना किया मगर वो शौक की वजह से क्रिकेट में करोड़ों का सट्टा लगाते रहे. परिवारिक तनाव की वजह से वो इसमें डूबते चले गए. पुलिस की पूछताछ में अरबाज ने सोनू से लिंक की बात कबूल की.

अरबाज तक कैसे पहुंची ठाणे पुलिस?

ठाणे पुलिस सट्टेबाजी लिंक की पड़ताल कर रही है. पुलिस को इंटरनेशनल बुकी सोनू जलान के साथ अरबाज की तस्वीरें मिली थी. सोनू पर मुंबई पुलिस मकोका के तहत नया मामला दर्ज करेगी.

दरअसल पिछले महीने पुलिस ने डोबिवली में सट्टेबाजी रैकेट का खुलासा किया था. इस मामले 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. जांच में दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी से भी सट्टेबाजी रैकेट के लिंक मिल रहे हैं. इन 4 सटोरियों से पूछताछ में सोनू जलान का नाम सामने आया.

फिर सोनू जलान की गिरफ्तारी हुई. फिर सोनू जलान से पूछताछ में अरबाज खान का नाम सामने आया. सोनू ने बताया कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी फेक नाम से क्रिकेट पर सट्टा लगाते हैं. पुलिस को शक है कि इस सट्टेबाजी के धंधे में बॉलीवुड की कई दूसरी हस्तियां भी हो सकती हैं. मामले की जांच चल रही है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.