‘हां…हां…मुझे अर्जुन कपूर से ‘प्यार’ है, ऐसे भी और वैसे भी!’

1
81

दिल्ली। मलाइका अरोड़ा (Malaika arora) को अर्जुन कपूर से प्यार है. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपनी रिलेशनशिप को लेकर पिछले काफी दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं. दोनों ने इस रिश्ते को कभी खुलकर एसेप्ट नहीं किया मगर सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें काफी कुछ बता रही थी. मगर अब अटकलों पर ब्रेक लग गया है. मलाइका अरोड़ा को अर्जुन कपूर पसंद हैं.

आई लाइक अर्जुन कपूर…

करण जौहर की शो कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में किरण खेर, मल्लिका दुआ, मलाइका अरोड़ा (Malaika arora) और वीर दास शिरकत करने पहुंचे थे. शो पर करण जौहर ने कहा कि उसने अर्जुन कपूर को चुना है, जिसके जवाब में मलाइका अरोड़ा (Malaika arora) ने कहा कि आई लाइक अर्जुन कपूर दिस वे ऑर दैट वे यानी मुझे अर्जुन कपूर पसंद है ऐसे भी और वैसे भी.

कॉफी विद करण-6 का ये सीजन खत्म हो गया. लेकिन जल्द ही इस शो का ये स्पेशल एपिसोड संडे को टेलिकास्ट किया गया. इस एपिसोड में शो की अवॉर्ड जूरी शिरकत कर रही थी. जिसमें किरण खेर, वीर दास, मलाइका अरोड़ा और मल्लिका दुआ शामिल थीं.

ऐसे भी और वैसे भी…

मलाइका (Malaika arora) की ये बात सुनकर पहले तो करण जौहर हैरान रह गए फिर तिरछी स्माइल देते हुए ओह कहते हैं. फिर कोई कहता है कि हमें तो पहले से पता था. दरअसल मलाइका ने ये बात इसलिए कही कि क्योंकि करण ने सभी से पूछा था कि इस सीजन में सबसे ज्यादा एंटरटेन करने वाले एक्टर कौन थे? इस सवाल पर किरण खेर ने अर्जुन कपूर का नाम लिया, वीर दास और मल्लिका दुआ ने रणवीर सिंह का नाम लिया. लेकिन जब करण ने मलाइका (Malaika arora) से पूछा तो उन्होंने कहा मुझे अर्जुन कपूर पसंद हैं, ऐसे भी और वैसे भी.

ये भी पढ़ें

अगले साल तक शादी कर सकते हैं मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

आदतन सट्टेबाज बन चुके थे अरबाज खान, मलाइका से तलाक की वजह बनी बेटिंग!

‘पटाखा’ में आइटम नंबर से वापसी को तैयार मलाइका, कहा- दो दिन में सब…

अर्जुन से मेरी अच्छी बॉन्डिंग

मलाइका अरोड़ा (Malaika arora) का जन्म 23 अगस्त 1973 में हुआ था. मलयाली मां और पंजाबी पिता की संतान हैं. एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा की बड़ी बहन हैं. सलमान खान के भाई अरबाज खान से हाल ही में मलाइका का तलाक हुआ है. इनका (Malaika arora) एक बेटा है जिसका नाम अरहान खान है. मलाइका अरोड़ा (Malaika arora) इन दिनों बोनी कपूर के एक्टर बेटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. उम्र में कई सालों का फासला होने के बावजूद दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.