हरियाणा में CBSE की टॉपर से गैंगरेप, अभी तक पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

सीबीएसई की टॉपर से गैंगरेप

दिल्ली। हरियाणा रेप की घटनाओं की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहता है। इस बार हरियाणा में सीबीएसई की टॉपर से गैंगरेप का मामला सामने आया है। 19 साल की पीड़ित लड़की के साथ 6 युवकों पर गैंगरेप का आरोप है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लिफ्ट देने के बहाने आरोपियों ने लड़की को कार में बिठाया था। उसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर रेप किया। उसके बाद सभी आरोपियों ने पीड़िता को बस स्टैंड के पास छोड़कर फरार हो गए।

सीबीएसई की टॉपर से गैंगरेप

पीड़िता की शिकायत के बाद महेंद्रगढ़ पुलिस जांच में जुट गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि घटना 12 सितंबर की है, लड़की ने 13 सितंबर को मामला दर्ज करवाया है। ये घटना उस वक्त घटी है जब पीड़िता घर से कोचिंग के लिए निकली थी। तभी उसके पास पांच-छह युवक कार से आए। उन्हें वहां तक छोड़ देने के लिए कार में बिठाया। फिर कार में ही पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पीला दिया। उसके बाद वह बेहोश हो गई और आरोपियों ने गैंगरेप किया। फिर कनिना में एक बस स्टॉप पर बेसुध अवस्था में छोड़ कर भाग गए थे।

रेवाड़ी थाने में मामला दर्ज

खबरों के मुताबिक घटना के बाद पीड़िता किसी तरह घर पहुंची, जहां उसने परिजन को इस बारे में बताया। रेवाड़ी पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर जीरो एफआईआर दर्ज कर ली है। सीबीएसई की टॉपर से गैंगरेप मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं. दरअसल, पीड़ित लड़की वर्ष 2015 में हरियाणा रीजन में टॉपर थी। 26 जनवरी 2016 को दिल्ली में उसे राष्ट्रपति ने सम्मानित भी किया था। फिलहाल वह ग्रैजुएशन कर रही है।

इस जिले से उस जिले का चक्कर

वहीं, परिजनों का कहना है कि पुलिस ने घटना के इतने वक्त बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की है। पुलिस मामला दर्ज करवाने के लिए इस जिले से उस जिले का चक्कर लगवा रही है। सीबीएसई की टॉपर से गैंगरेप मामले में पुलिस की कार्रवाई नहीं करने से परिजनों गुस्सा और निराशा है. धीरे-धीरे ये मामला सुर्खियों में आया तो प्रशासन हरकत में दिख रहा है. मगर पुलिस के हाथ अब भी खाली है.

2 Comments

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: