रेवाड़ी गैंगरेप: मुख्य आरोपी निशू गिरफ्तार, बदले गए एसपी

रेवाड़ी गैंगरेप: मुख्य आरोपी निशू गिरफ्तार, बदले गए एसपी

दिल्ली। हरियाणा के रेवाड़ी में सीबीएसई टॉपर के साथ हुए गैंगरेप की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। इस मामले के मुख्य आरोपी निशू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया है कि 19 साल की लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम देने की निशू ने ही रची थी साजिश। पुलिस ने अब तक इस मामले में निशू समेत दो और मददगारों को गिरफ्तार किया है।

निशू ने ही रची थी साजिश

खबरों के मुताबिक नूह की एसपी नाजनीन भसीन ने बताया कि 30 घंटों के अंदर ही एसआईटी ने दो लोगों- दीनदयाल और डॉक्टर संजीव को अरेस्ट कर लिया है। मुख्य आरोपी निशू को रविवार को अरेस्ट किया गया है। एसपी ने यह भी बताया कि गिरफ्तार दीनदयाल ट्यूबवेल का मालिक है, जहां यह घटना हुई। वहीं संजीव एक डॉक्टर है, जिसने इस मामले में आरोपियों की मदद की। मुख्य आरोपी नीशू ही है, जिसने पूरी साजिश रची और बाद में डॉक्टर को बताया। इस घटना में संलिप्त दो आरोपी अभी भी फरार हैं, उनमें एक सेना का जवान है। दोनों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:

हरियाणा टॉपर गैंगरेप का मुख्य आरोपी निकला सेना का जवान, अंजाम भुगतने की दे रहे धमकी

हरियाणा में CBSE की टॉपर से गैंगरेप, अभी तक पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

डॉक्टर संजीव की मिलीभगत

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार डॉ संजीव की इस घटना में मिलीभगत भी साबित हो गई है। उसे शुरू से लेकर अंत तक पूरी घटना की जानकारी थी कि लड़की को 3 लड़कों ने अगवा कर लिया है औऱ रेप की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। लेकिन उसने किसी को भी जानकारी नहीं दी। मगर पूरी वारदात को अंजाम तक पहुंचाने के लिए निशू ने ही रची थी साजिश.

‘हमें बस न्याय चाहिए’

पुलिस के मुताबिक इस पूरे मामला मास्टर माइंड निशू ने ही रची थी साजिश. वहीं, इस मामले में सरकार ने एक्शन लेते हुए रेवाड़ी के एसपी राजेश दुग्गल का ट्रांसफर कर दिया है। राहुल शर्मा को रेवाड़ी का नया एसपी बनाया गया है। वहीं, आरोपियों को पकड़ने के लिए एसआईटी भी गठित किया गया है। पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग की है। जिला प्रशासन द्वारा उनको दिए गए 2 लाख रुपए का चेक वापस करने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा है कि हमें चेक की जरूरत नहीं है। क्या यह कीमत उनकी बेटी की इज्जत के लिए रखी जा रही है। हमें बस न्याय चाहिए।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: