हरियाणा टॉपर गैंगरेप का मुख्य आरोपी निकला सेना का जवान, अंजाम भुगतने की दे रहे धमकी

1
6
हरियाणा टॉपर गैंगरेप का मुख्य आरोपी निकला सेना का जवान, अंजाम भुगतने की दे रहे धमकी
मुख्य आरोपी निकला सेना का जवान
सांकेतिक तस्वीर

दिल्ली। हरियाणा के रेवाड़ी गैंगरेप मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. पुलिस के मुताबिक गैंगरेप का मुख्य आरोपी सेना का जवान है. हरियाणा के डीजीपी ने बीएस संधू वे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी. उनके मुताबिक सेना का ये जवान फिलहाल राजस्थान में पोस्टेड है. वारंट जारी कर फिलहाल उसकी गिरफ्तारी की कोशिशें की जा रही है.

मुख्य आरोपी सेना का जवान

पुलिस ने भरोसा दिया कि बाकी 2 आरोपियों की भी गिरफ्तारी जल्द हो जाएगी. आरोपियों के बारे में सुराग देनेवाले को 1 लाख रुपए बतौर इनाम देने का भी एलान किया गया. हरियाणा में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. छात्रा जब कोचिंग के लिए घर से निकली थी तो बीच रास्ते से उसे कार में उठाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. इसमें मुख्य आरोपी सेना का जवान है. पूरे मामले की जांच के लिए मेवात एसपी नाजनीन भसीन के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है. पुलिस के मुताबिक मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हो गई है.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में CBSE की टॉपर से गैंगरेप, अभी तक पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

हरियाणा टॉपर गैंगरेप का मुख्य आरोपी निकला सेना का जवान, अंजाम भुगतने की दे रहे धमकी

सीबीएसई टॉपर छात्रा का रेप

मेवात पुलिस ने कहा कि लड़की रेलवे परीक्षा की तैयारी करती है और इसी के सिलसिले में वो कोचिंग के लिए महेंद्रगढ़ जा रही थी. कोचिंग जाते वक्त रास्ते में उसका अपहरण कर लिया गया. फिर नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप किया गया. बताया जा रहा है कि गैंगरेप की वारदात में तीन लोग शामिल थे. जिसमें एक मुख्य आरोपी सेना का जवान है. बाद में लड़की को महेंद्रगढ़ बस स्टैंड के बेहोशी की हालत में छोड़ दिया गया.

लड़की की मां ने पुलिस पर मामले की अनदेखी का आरोप लगाया है. न्यूज एसेंसी एएनआई के अनुसार पीड़ित लड़की मां ने बताया कि ”गुरुवार को कुछ लोगों ने अगवा कर उनकी बेटी से गैंगरेप किया लेकिन पुलिस अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है”. लड़की के मां के मुताबिक ”सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा में टॉप करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरी मेटी को सम्मानित किया था. मोदी कहते हैं कि ‘बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ’ लेकिन अब मैं अपनी बेटी के लिए न्याय की गुहार लगा रही हूं”.

हरियाणा टॉपर गैंगरेप का मुख्य आरोपी निकला सेना का जवान, अंजाम भुगतने की दे रहे धमकी

अंजाम भुगतने की दे रहे धमकी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक परिजनों का आरोप है कि आरोपियों ने उनके घर आकर भी धमकी दी और मुंह बंद रखने को कहा. इस पूरे मामले में मुख्य आरोपी सेना का जवान है. अब इस मामले में सियासी बयानबाजी भी होने लगी है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सीएम से नैतिक आधार पर इस्तीफे की मांग की है. जबकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि कानून अपना काम करेगा. उन्होंने आश्वासन दिया कि दोषियों को जरूर दंड मिलेगा. पूरे मामले पर अब राष्ट्रीय महिला आयोग ने हरियाणा के डीजीपी से रिपोर्ट मांगी है. वहीं. भारतीय सेना के साउथ वेस्टर्न कमांड के जनरल ऑफिसर कमांडिंग इन चीफ लेफ्टिनेंट जनरल चेरिश मैथसन ने कहा कि अगर कोई सैनिक अपराध में शामिल है तो हम पूरी मदद करेंगे की वो व्यक्ति पकड़ा जाए और उस पर रेप का मुकदमा चले. हम अपराधियों को शरण नहीं देते हैं.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.