परिणीति चोपड़ा का हॉट बिकीनी फोटोशूट, शांत नीला पानी और आसमान में बादल…

परिणीति चोपड़ा का हॉट बिकीनी फोटोशूट

दिल्ली। वजन थोड़ा कम करने के साथ ही परिणीति चोपड़ा का हॉट लुक सामने आया है. उनके फैंस क्रेजी हो रहे हैं. मालदीव के नीले पानी में परिणीति का बिकीनी अवतार काफी सेक्सी है. परिणीति का ये पहला बिकीनी फोटोशूट है. शांत नीला पानी और आसमान में बादल इस तस्वीर को और भी सेक्सी कलेवर दे रहे हैं.

परिणीति चोपड़ा का हॉट लुक

परिणीति चोपड़ा का हॉट बिकीनी फोटोशूट

ये भी पढ़ें:

बॉलीवुड में एक चुलबुली लड़की की इमेज वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा परिणीति चोपड़ा का हॉट लुक बिल्कुल एक नया अवतार है. हाल ही में उन्होंने फिल्मफेयर के कवर के लिए एक हॉट फोटोशूट कराया है. सोशल मीडिया पर ये फोटो आते ही वो नई इंटरनेट सेंसेशन बन गईं. ब्लैक बिकीनी में दिख रहीं परिणीति का ये ट्रांसफॉर्मेशन फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. वहीं, छोटे कपड़े पहनने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे हैं.

फिल्मफेयर मैगजीन का कवर

परिणीति चोपड़ा का हॉट बिकीनी फोटोशूट

ये भी पढ़ें: VIDEO: ‘टिप-टिप बरसा पानी…’ पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का जबरदस्त डांस

परिणीति का ये हॉट लुक फिल्मफेयर मैगजीन के अक्टूबर के अंक में देखने को मिलेगा. परिणीति अपनी अगली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के साथ बड़े परदे पर आएंगी. इन दिनों वो अपने को-स्टार अर्जुन कपूर के साथ इस फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं. इस रमांटिक कॉमेडी फिल्म में विपुल शाह ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. मगर फिल्म की रिलीज से पहले परिणीति चोपड़ा का हॉट लुक खूब पसंद किया जा रहा है.

कौन हैं परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा का हॉट बिकीनी फोटोशूट

ये भी पढ़ें: क्या वाकई जाह्नवी कपूर ने ‘नीचे’ कुछ नहीं पहना था?

परिणीति चोपड़ा का हॉट लुक भले ही पॉपुलर हो रहा हो मगर परिणीति चोपड़ा का जन्म 22 अक्टूबर 1988 को हरियाणा के अम्बाला शहर में हुआ था. इनकी पढ़ाई विदेशों में हुई है. इनके पिता पवन चोपड़ा कारोबारी हैं. अम्बाला कैनटोनमेंट में इंडियन आर्मी के लिए सामान का सप्लाई करते हैं. मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से परिणीति ने बैंकिंग इनवेस्टमेंट और फाइनेंस की पढ़ाई की. 2009 में परिणीति ने यश राज फिल्म्स में काम किया. बाद में एक्ट्रेस बन गईं.

One Comment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: