VIDEO: ‘टिप-टिप बरसा पानी…’ पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का जबरदस्त डांस

VIDEO: 'टिप-टिप बरसा पानी...' पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का जबरदस्त डांस

दिल्ली। भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का स्टेज शो हमेशा हाउसफुल रहता है. चाहनेवाले अक्सर इनके परफॉर्मेंस का कोई न कोई वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर देते हैं. पटना की रहनेवाली अक्षरा सिंह का ये वीडियो व्यूज का रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाते रहता है. हाल ही में सासाराम में अक्षरा ने एक स्टेज परफॉर्मेंस दिया था. पूरा मैदान लोगों से खचाखच भरा था. इसी का एक वीडियो आजकल यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस दौरान अक्षरा ने हिन्दी और भोजपुरी गानों पर डांस किया.

पटना की रहनेवाली अक्षरा सिंह

भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस में शुमार अक्षरा सिंह अपनी डांस और एक्टिंग से भोजीवुड में काफी नाम कमाया है. कभी-कभी स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान गाना भी गाती है. मूलरूप से पटना की रहनेवाली अक्षरा सिंह को एक्टिंग विरासत में मिली है. इनके पिता विपिन सिंह भोजपुरी के नामचीन एक्टर रहे हैं और मां नीलिमा सिंह भी एक्ट्रेस रही हैं. 30 अगस्त 1993 को जन्मी अक्षरा ने कभी सोचा भी नहीं था कि वो एक दिन एक्ट्रेस तौर पर अपनी पहचान बनाएंगी. उन्हें बचपन से गाने का शौक था. वो एक प्लेबैक सिंगर बनना चाहती थीं. लेकिन किस्मत देखिए वो सिंगर के साथ-साथ एक अच्छी एक्ट्रेस बन गईं. अब उनके चाहने वालों की एक फौज है. जो उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं.

ये भी पढ़ें:

भोजपुरी फिल्मों की ‘हॉट केक’ अंजना सिंह बनेंगी ‘मेनका’, लूटेंगी दर्शकों का दिल

VIDEO: ‘भौजी पटनिया’ में काजल का दबंग अवतार तो पल्लवी सिंह का हॉट अंदाज

भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी का ‘आई लव यू’ वायरल

‘सत्यमेव जयते’ से भोजीवुड में एंट्री

अक्षरा ने 10वीं तक की पढ़ाई पटना में कीं, इसके बाद वो मुंबई शिफ्ट हो गईं. पटना की रहनेवाली अक्षरा सिंह ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत ज़ी टीवी की सीरियल ‘काला टीका’ से किया था. इसके बाद सोनी टीवी के सीरियल ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ में काम किया. इसी दौरान अक्षरा की मुलाकात भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन से हुई. जिसके बाद फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में अक्षरा ने काम किया. इसके बाद एक नई पहचान मिली. पटना की रहनेवाली अक्षरा सिंह की भोजपुरी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ हिट साबित हुई. इस फिल्म से मिली सफलता के बाद अक्षरा भोजपुरी फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस बन गईं. अब तो आलम ये है कि अक्षरा के नाम पर ही फिल्म हिट हो जाती है.

One Comment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: