रेप केस में फंसे मिमोह चक्रवर्ती ने कर ही ली शादी, पीड़िता पहुंची हाईकोर्ट

1
113
शादी के बंधन में बंधे मदालसा-मिमोह

शादी के बंधन में बंधे मदालसा-मिमोह

रेप केस में फंसे मिथुन के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती ने आखिरकार शादी कर ही ली। मिमोह की शादी उनकी गर्लफ्रेंड मदालसा से हुई है। शादी के बंधन में बंधे मदालसा-मिमोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

शादी के बंधन में बंधे मदालसा-मिमोह

मिमोह-मदालसा की शादी पहले 7 जुलाई को ही तमिलनाडु के नीलगिरि जिले स्थित ऊटी में होनेवाली थी लेकिन जब पुलिस जांच के लिए होटल पहुंच गई तो उन्हें ये शादी टालनी पड़ी थी। हालांकि तमाम उतार-चढ़ाव के बावजूद दोनों की शादी सोमवार देर रात तय हुई और मंगलवार को विवाह के बंधन में बंध गए। इससे पहले शनिवार को दोनों ने कोर्ट जाकर शादी कर ली थी।


बता दें कि मिमोह ने 2008 में ‘जिम्मी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। बाद में वो हांटेड, द मर्डरर, लूट और रॉकी जैसी फिल्मों में दिखे। वहीं डायरेक्टर प्रोड्यूसर सुभाष शर्मा और शीला शर्मा की बेटी मदालसा भी एक्ट्रेस हैं। मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग’ से डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘शौर्य’ में भी काम किया है। मदालसा बॉलीवुड में गणेश आचार्या की फिल्म ‘एंजेल’ में भी काम कर चुकी हैं।

मिमोह के लिेए मुश्किलों का दौर तब शुरू हुआ जब एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने मिथुन के बेटे मिमोह पर रेप और उनकी पत्नी योगिता बाली पर जबरन गर्भपात का आरोप लगाया था। तब दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने महाअक्षय और योगिता बाली के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया था। तब दोनों की अग्रिम जमानत याचिका भी खारिज हो गई थीं। हालांकि बाद में दिल्ली की अदालत ने उन्हें राहत देते हुए अग्रिम जमानत दे दी जिससे उनकी गिरफ्तारी रुक गई।

शादी के बंधन में बंधे मदालसा-मिमोह

हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत को चुनौती

हालांकि इधर मदालसा-मिमोह ने सात फेरे लिए वहीं दूसरी तरफ पीड़ित भोजपुरी एक्ट्रेस ने हाईकोर्ट में केस फाइल कर दिया है और दोनों की अग्रिम जमानत को चुनौती दी है। पीड़िता के वकील के मुताबिक दोनों एक दूसरे को तकरीबन 4 साल से जानते थे। एक मुलाकात के दौरान महाअक्षय ने उनकी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उनके साथ जबरदस्ती की। बाद में मिमोह शादी का वादा करते रहे जिसकी वजह से पीड़िता काफी दिनों तक चुप रहीं। यहां तक कि तब मिमोह ने भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ अपनी कुंडली भी मिलवाई थी…लेकिन अब वो उसे स्वीकार नहीं करना चाहते।

पीड़िता के वकील ने ये भी दबाव बनाया है कि उन्हें डर है कि उनकी क्लाइंट डिप्रेशन में कहीं सुसाइड न कर ले। वकील के मुताबिक रोहिणी कोर्ट ने मिमोह और योगिता बाली को किस ग्राउंड पर शनिवार को बेल दे दी ये समझ से परे है जबकि उसी सुबह वो केस बेगमपुर थाने से दिल्ली क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर हुआ था।

शादी के बंधन में बंधे मदालसा-मिमोह

क्या है पूरा मामला

ये भी पढ़े: PHOTOS: सुहाना खान की बिकनी वाली तस्वीर पर ‘ट्रोलर्स गैंग’ का ‘अटैक’

ये भी पढ़ें: ‘सरफरोश’ फेम सोनाली बेंद्रे को हाईग्रेड कैंसर, अमेरिका में चल रहा इलाज

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस ने पिछले सोमवार को दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में अर्जी दी थी….जिसके बाद कोर्ट ने मिमोह पर दुष्कर्म, गर्भपात कराने और धोखाधड़ी और योगिता बाली के खिलाफ धमकी के मामले में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था।

एफआईआर दर्ज होने के बाद दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी लेकिन शनिवार को दिल्ली की अदालत ने दोनों आरोपियों को अग्रिम जमानत दे दी थी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.