PHOTOS: सुहाना खान की बिकनी वाली तस्वीर पर ‘ट्रोलर्स गैंग’ का ‘अटैक’

PHOTOS: सुहाना खान की बिकनी वाली तस्वीर पर 'ट्रोलर्स गैंग' का 'अटैक'

दिल्ली। स्टार डॉटर्स में शुमार सुहाना खान की बिकनी वाली तस्वीर पर ट्रोलर्स गैंग भड़क गया. हिदायत के साथ-साथ धर्म से जुड़ी नसीहतें भी मिलने लगी. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें सही तरीके से रहने की सलाह दे रहे हैं. इंडियन कल्चर की दुहाई तक दी जा रही है.

सुहाना की ‘सुपर हॉट’ तस्वीर

सुहाना खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो बिकनी में नजर आ रही है. रेड बिकनी, खुले बाल और सन ग्लासेस पहने सुहाना खान सुपर हॉट लग रही हैं. फोटो में अबराम खान भी उनके साथ है. सुहाना की तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि वो अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं. तस्वीर में सुहाना के साथ उनके कजिन आर्यन भी हैं.

My hotty babeis 🔥❤

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

इससे पहले गौरी खान ने सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट से अबराम के साथ कुछ फोटो शेयर की थीं. इसके अलावा सुहाना की एक और फोटो सामने आई है जिसमें वो रेड जंप सूट में नजर आ रही हैं.

शाहरूख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग कर रहे हैं. जबकि उनका परिवार यूरोप में छुट्टियां मना रहा है. इन्ही वकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Sun kissed 😘❤

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

ट्रोलर्स ने क्या लिखा…

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर स्टार डॉटर्स में एक हैं. बिकनी वाली फोटो पर ट्रोलर्स उन्हें सही तरीक से रहने की सलाह दे रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि ”तुम ये मत भूलो की तुम एक मुस्लिम हो”. दूसरे ने लिखा ”ये बात सही है कि सबको अपनी-अपनी पसंद के कपड़े पहनने की आजादी है लेकिन हर काम का एक दायरा होता है और उसे कोई पार करे तो ये अच्छी बात नहीं है”.

एक और यूजर ने लिखा ”शेम ऑन यू सुहाना…जो करना है करो पर इंडियन कल्चर के हिसाब से पोस्ट करो अपना फोटो…ये सब प्राइवेट रखो…इतना रेस्पेक्ट करता हूं आपके पापा की…तुमसे ऐसी उम्मीद नहीं है”.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सुहाना ट्रोल हुई हैं. इससे पहले भी वो कई बार ट्रोल हो चुकी हैं. फिलहाल सुहाना 18 साल की हैं और फिल्मों में उनका डेब्यू करना कोई बड़ी बात नहीं है मगर पापा शाहरूख पहले भी कह चुके हैं कि वो चाहते हैं कि सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी करे, फिर जो करना चाहे वो करे.

%d bloggers like this: