निमरत कौर को रवि शास्त्री से प्यार-व्यार नहीं है, इस वजह से मिलते हैं दोनों

#nimrat kaur, #ravi shastri, #cricket, #ravi shastri affair

दिल्ली। निमरत कौर ने कह दिया कि उनके और रवि शास्त्री के बीच कोई प्यार-व्यार नहीं है. मगर ये अफेयर वाली खबर आई कहां से? ये भी अपने आप में भी सवाल है. पिछले कुछ दिनों से ‘लंच बॉक्स’ फेम एक्ट्रेस निमरत कौर और इंडियन क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री के बीच अफेयर की खबरें सुर्खियों में थी.

अफेयर वाली खबर आई कहां से?

अब गॉसिप्स की सुर्खियों पर खुद निमरत कौर ने ब्रेक लगा दिया. चर्चा थी कि पिछले 2 साल से निमरत और रवि शास्त्री एक-दूसरे को छिप-छिपकर डेट कर रहे हैं. कुछ रिपोर्ट्स की माने तो पिछले 2 सालों से रवि शास्त्री और निमरत कौर एक दूसरे को न केवल डेट कर रहे हैं बल्कि इसके बारे में आनेवाली खबरों को छिपाने में भी कामयाब रहे हैं.

ऐसी ही बातों का करारा जवाब देते हुए निमरत ने अनोखे अंदाज में अपनी बात कही. निमरत ने अपने ट्वीट में लिखा कि ”तथ्य- मुझे आज रूट कनाल की जरूरत हो सकती है. कल्पना- हर वो बात जो आज मैं अपने बारे में पढ़ूंगी. तथ्य- कल्पना तकलीफदेह हो सकती है. मंडे ब्लू होते हैं और मुझे आइसक्रीम पसंद है”.

2016 में इन दोनों को पहली बार एक साथ देखा गया था. दरअसल एक लग्जरी कार कंपनी 2015 से रवि शास्त्री और निमरत कौर को हर साल कार लॉन्च पर बुलाती है.

निमरत कौर कौन हैं?

#nimrat kaur, #ravi shastri, #cricket, #ravi shastri affair

13 मार्च 1982 को राजस्थान के पिलानी में निमरत कौर का जन्म हुआ था. इनके पिता आर्मी में ऑफिसर थे. आतंकियों से लोहा लेते हुए वो शहीद हो गए. निमरत की बड़ी बहन बेंगलुरू में साइकोलॉजिस्ट है. निमरत की शुरुआती स्कूलिंग बठिंडा-पटियाला में हुई है. आगे की स्कूलिंग दिल्ली के डीपीएस से पूरी की. श्री राम कॉलेज दिल्ली से इन्होंने गैजुएशन की डिग्री लीं. एक्टिंग में इंट्रेस्ट होने की वजह से इन्होंने थियेटर ग्रुप ज्वाइन कर लिया. मॉडलिंग के लिए मुंबई का रुख किया. अनुराग कश्यप की फिल्म ‘पेडलर’ से निमरत ने डेब्यू किया. मगर पहचान मिली ‘लंच बॉक्स’ से.

रवि शास्त्री कौन हैं?

#nimrat kaur, #ravi shastri, #cricket, #ravi shastri affair

रवि शास्त्री का पूरा नाम रवि जयद्रथ शास्त्री है. 27 मई 1962 को मुंबई में इनका जन्म हुआ. ये इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर, खेल कमेंटेटर और फिलहाल इंडियन क्रिकेट टीम के मेन कोच हैं. इन्होंने बतौर क्रिकेटर इंडियन टीम के लिए 1981-1992 टेस्ट क्रिकेट और एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेला है. इंडियन क्रिकेट में इन्होंने एक ऑलराउंडर के तौर नाम कमाया. इनके नाम कई वर्ल्ड रिकॉर्ड है. रवि शास्त्री 15 जुलाई 2017 से भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के पद पर हैं.

ये भी पढ़ें:

माहिका शर्मा कौन हैं? जो बिग बॉस के सीजन 12 के साथ ही सुर्खियों में हैं…

करण जौहर नहीं इस डायरेक्टर के साथ सुहाना खान कर सकती हैं फिल्मी डेब्यू

‘अच्छे दिन आए रे’ को ‘महंगाई डायन खाय जात है…’

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: