माहिका शर्मा कौन हैं? जो बिग बॉस के सीजन 12 के साथ ही सुर्खियों में हैं…

2
334
माहिका शर्मा कौन हैं?

माहिका शर्मा कौन हैं?

दिल्ली। बिग बॉस सीजन-12 अगले महीने से शुरू हो रहा है. इस बार 21 सिलेब्रिटी बिग बॉस के मेहमान होंगे, इनमें तीन जोड़ियां होंगी. जिसमें मशहूर ब्रिटिश एडल्ट स्टार डैनी डी भी होंगे. उनके साथ होंगी उनकी इंडियन गर्लफ्रेंड माहिका शर्मा. ऐसे में सवाल उठता है कि वो माहिका शर्मा कौन हैं? एडल्ट स्टार डैनी डी कौन हैं? जिनके लिए इस जोड़ी को बिग बॉस बनानेवाली कंपनी हर सप्ताह 1 करोड़ रुपए देगी. हालांकि इसके बारे में अभी ऑफिसयली अनाउंसमेंट होना बाकी है.

माहिका शर्मा कौन हैं?

वैसे तो माहिका काफी दिनों से एक्टिग के फिल्ड में एक्टिव हैं मगर बिग बॉस के नाम के साथ इनका नाम सुर्खियों में आ गया कि आखिर ये माहिका शर्मा हैं कौन ? अपने बोल्ड बयानों को लेकर चर्चा में रहनेवाली माहिका शर्मा एक इंडियन मॉडल और एक्ट्रेस हैं. ब्यूटी पेजेंट जीतने के बाद माहिका शर्मा मिस टीन नॉर्थ-ईस्ट के टाइटल से मशहूर हुईं. पेजेंट मिस यूनिवर्स एंट ह्यूमेनिटी में टॉप टेन में रहनेवाली पहली इंडियन कॉन्टेस्टेंट थीं. माहिका शर्मा ने कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है. म्यूजिक एल्बम में भी माहिका ने काम किया है. माहिका शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

माहिका शर्मा तिनसुकिया की रहनेवाली हैं. इन्होंने अपनी स्कूलिंग भी तिनसुकिया से की है. कॉलेज की पढ़ाई के लिए माहिका शर्मा गुवाहाटी शिफ्ट हो गईं. गुवाहाटी में माहिका ने कानून की पढ़ाई की. मगर करियर को उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में चुना. उसके बाद माहिका ने मॉडलिंग शुरू की. फिल्मों में डेब्यू करने से पहले इन्होंने कई सारे मॉडलिंग प्रोजेक्ट में काम किया.

फिल्मों में काम करने के लिए माहिका ने गुवाहाटी छोड़ दिया. वो मुंबई शिफ्ट हो गईं. बॉलीवुड फिल्मों में काम करने से पहले माहिका ने असामी, मारवाड़ी और भोजपुरी फिल्मों में काम किया. माहिका शर्मा ने जॉन बरुआ की नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘कोनिकार रामधेनु’ में परफॉर्म किया है.

माहिका को जानवरों से बहुत प्यार है और वो शाकाहारी भी हैं. माहिका शर्मा को आयुर्वेद और होममेड प्रोडक्ट इस्तेमाल करना पसंद है. माहिका ने कई सारे पोर्टल्स पर ब्यूटी टिप्स भी शेयर किए हैं. माहिका शर्मा को बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन पसंद हैं और फेवरेट एक्ट्रेस काजोल. रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में माहिका ने ‘दुल्हनिया चली दिलवाले के साथ’ फिल्म साइन किया है. इसमें टीवी एक्टर फरहान खान और माहिका लीड रोल में हैं.

माहिका शर्मा कौन हैं?

अफरीदी के प्रति दीवानगी

माहिका शर्मा कौन हैं? इनका नाम अफरीदी से जुड़े एक विवादित बयान के दौरान भी आया था. टीवी सीरियल ‘रामायण’ और ‘एफआईआर’ में अपनी एक्टिंग से पहचान बनाने वाली माहिका शर्मा पाकिस्तान क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संबंध बनाने को लेकर अपनी दिवानगी बयां कर चुकी हैं. माहिका शर्मा ने कहा कि ”मैं शाहिद अफरीदी को उस समय से पसंद करती हूं जब मैं केवल 13 साल की थी. उस उम्र में भी मैं अफरीदी की फोटो अपने पास रखती थी और उसको किस किया करती थी”. माहिका शर्मा यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि ”शाहिद अफरीदी को लेकर मेरी दीवानगी अब इतनी बढ़ गई है कि मैं उनके साथ सेक्स करने को तैयार हूं”.

एडल्ट स्टार डैनी डी कौन हैं?

टीवी पर रिएलिटी शो बिग बॉस का 12वां सीजन जल्द ही शुरू होनेवाला है. प्रोमो आ चुका है. ब्रिटिश पॉर्न स्टार डैनी डी अपने पार्टनर माहिका शर्मा के साथ शो में एंट्री कर सकते हैं. माहिका शर्मा कौन हैं? इनके बारे में जानने के लिए एक बार तो डैनी डी भी परेशान हो चुके हैं. मगर अब इस कपल को हाइएस्ट पेड कपल कहा जा रहा है। डैनी के बारे में कहा जा रहा है कि वो अमेरिका के अमीर सेलिब्रेटियों में शुमार हैं. उनका अपना एक बड़ा एडल्ट फिल्मों का प्रोडक्शन हाउस है. उनके सात हेलिकॉप्टर है. लग्जरी गाड़ियों का उनके पास काफिला है. दुनिया की शायद ही कोई गाड़ी हो जो उनके कारकेड में शामिल न हो. चर्चा है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड माहिका शर्मा के साथ शो में शामिल हो सकते हैं, जिन्हें बतौर फीस 1 करोड़ एक हफ्ते के लिए दिए जाएंगे.

एडल्ट स्टार डैनी डी कौन हैं?

डैनी डी और माहिका शर्मा ‘द मॉडर्न कल्चर’ नाम की फिल्म में काम भी कर रहे हैं. दोनों ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स भी हैं. फिल्म के बारे में माहिका ने बताया कि ”मैं ‘द मॉडर्न कल्चर’ में गीता नाम की लड़की का किरदार निभा रही हूं. फिल्म की कहानी गीता नाम की टिपिकल भारतीय लड़की पर आधारित है. जिसे लॉस एंजेलिस के हिसाब से ढलने में बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. जैसे ही वो अपने प्यार के साथ इंडिया लौटती है, वैसे ही डैनी को भी इंडियन कल्चर समझने में मुश्किलें आती है”. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग अमेरिका में चल रही है.

21 सिलेब्रिटी बिग बॉस के मेहमान

डैनी डी से पहले एडल्ट स्टार सनी लियोनी भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं. फिलहाल वो बॉलीवुड में बिजी हैं. हालांकि अब तक ये खुलासा नहीं हुआ है कि बिग बॉस में कौन-कौन सिलेब्रिटी शिरकत कर रहे हैं. शो में इस बार तीन सिलेब्रिटी जोड़ियां होंगी जिसमें मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर भी नजर आ सकती हैं. मगर ये तय है कि इस बार 21 सिलेब्रिटी बिग बॉस के मेहमान होंगे, इनमें तीन जोड़ियां होंगी.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.