करण जौहर नहीं इस डायरेक्टर के साथ सुहाना खान कर सकती हैं फिल्मी डेब्यू

1
269
#who #is #the #debut #director #of #suhana #khan

#who #is #the #debut #director #of #suhana #khan

दिल्ली। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अब खबरें तेज हो गईं है। सुहाना सोशल मीडिया पर एक सेंसेशन बनी हुई हैं, अक्सर सुहाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

कवर पेज पर सुहाना का डेब्यू

गौरतलब है कि हाल ही में वोग मैगजीन के कवर पेज पर सुहाना खान ने डेब्यू किया है। सबसे खास बात है कि शाहरुख खान ने ही इसे लॉन्च किया था। वहीं, अब खबर है कि सुहाना को बॉलीवुड के बेहतरीन निर्देशक उनको जल्द लॉन्च करना चाहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान के अजीज दोस्त करण जौहर सुहाना को लॉन्च करेंगे। इसको लेकर करण खुद कई मौकों पर इस बात को कह चुके हैं, इतना ही नहीं किंग खान भी इस पर अपनी मोहर लगा चुके हैं। लेकिन अब उनकी पत्नी गौरी खान बेटी के सुहाना के डेब्यू के लिए कुछ और नामों पर भी विचार कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: सुहाना खान का हॉट फोटोशूट, बॉलीवुड में लॉन्चिंग की तैयारी

PHOTOS: सुहाना खान की बिकनी वाली तस्वीर पर ‘ट्रोलर्स गैंग’ का ‘अटैक’

PHOTO: स्टार डॉटर्स की रेस में कैसे आगे निकली सैफ की बेटी सारा अली खान?

भंसाली और सुजॉय घोष की चर्चा

खबरों की मानें तो फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली और सुजॉय घोष भी सुहाना को अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते हैं। वैसे अभी तो कयास ही लगाए जा सकते हैं कि कौन सुहाना को अपनी फिल्म से बॉलीवुड में उतारता है। क्योंकि हाल में ही सुहाना ने वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था।

उसके बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि ये सुहाना की डेब्यू की तैयारी है। स्टार डॉटर्स शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान बॉलीवुड के लिए तैयार हैं. अपने पहले फोटोशूट के साथ ही वो स्टार बन गईं. वोग इंडिया मैगजीन के नए एडिशन में 18 साल की सुहाना ने खूब जलवे दिखाए. एक पेशेवर की तरह उन्होंने अपना फोटोशूट कराया. इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू भी दिया, जिसमें अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए.

इंग्लैंड में पढ़ाई कर रही सुहाना

फोटोशूट के दौरान इंटरव्यू में सुहाना ने कहा कि ”मुझे यह कवर शूट करने में मजा आ गया. खासकर वह हिस्सा, जिसमें डांस करना था. मुझे डांस करना काफी पसंद है और इसका मैने खूब लुत्फ उठाया. मैं बहुत खुश थी जब मेरे माता-पिता मेरे पास ये लेकर आए. मैं तुरंत हां करना चाहती थी मगर उन्होंने मुझे इसके बारे में सोचने के लिए कहा. वो चाहते थे कि में इस प्रोजेक्ट से कॉन्फिडेंस हासिल करूं न कि उसे खो दूं”.

सुहाना इस वक्त इंग्लैंड में पढ़ाई कर रही हैं. जबकि उनका भाई आर्यन इस समय लॉस एंजलिस में फिल्म मेकिंग का पढ़ाई कर रहा है. सुहाना अपनी पढ़ाई के बाद लॉस एंजलिस में अपने भाई के साथ एक्टिंग के एक शॉर्ट कोर्स करने की तैयारी कर रही है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.