कितना कमाते हैं निक जोनस? जिनसे हुई प्रियंका चोपड़ा की सगाई

3
27
शादी की फोटो से इतने करोड़ कमाएंगे प्रियंका चोपड़ा और निक, 25 लाख डॉलर में हुई डील!

priyanka chopra and nick jonas engagement and networth

दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की सगाई हो गई. अमेरीकी सिंगर निक जोनस के साथ सगाई हुई। दोनों की सगाई मुंबई में हुई है। प्रियंका ने सगाई के बाद अपने मंगेतर निक जोनस के साथ एक तस्वीर शेयर कर ऐलान कर दिया कि अब वे दोनों एक दूसरे के होने जा रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा की सगाई

दरअसल, शनिवार को प्रियंका चोपड़ा की सगाई हुई. अपने घर में रोका सेरेमनी में निक जोनस के साथ विधि-विधान से पूजन किया। उसके बाद ही प्रियंका ने निक के साथ प्यार का इजहार करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की। जो थोड़ी ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा कि ‘Taken मेरे पूरे दिल और आत्मा के साथ”। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक दूसरे से काफी करीब दिखे। अब उनके फैंस भी दोनों को बधाई दे रहे हैं। प्रियंका ने जैसे ही इस तस्वीर को साझा कि उसके बाद निक ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर कर लिखा है कि ”होने वाली मिसेज जोनस…मेरी धड़कन, मेरा प्यार”।

Taken.. With all my heart and soul..

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

रीति-रिवाज से रिंग सेरेमनी

प्रियंका चोपड़ा की सगाई के साथ ही दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीर शेयर कर अब खुलेआम ऐलान कर दिया है कि अब हम एक-दूजे को हो चुके हैं। वहीं, दोनों की सगाई में पूजन भी हुआ। निक और प्रियंका दोनों बिल्कुल भारतीय परिधान में थे। पूजन के दौरान भी निक जोनास प्रियंका को देखते रहे थे। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई सितारे भी पहुंचे थे। हालांकि अभी दोनों की शादी की तारीख तय नहीं हुई है।

priyanka chopra and nick jonas engagement and networth

वहीं, मुंबई में सगाई की पार्टी के दौरान बॉलीवुड सितारों की जमघट भी लगी। गौरतलब है कि 25 साल के निक जोनस अपने पैरैंट्स डेनिस और केविन जोनस सीनियर के साथ गुरुवार की रात को ही मुंबई पहुंच चुके हैं। यह दूसरी बार होगा, जब निक ने मुंबई विजिट किया है। पिछली बार वे प्रियंका की फैमिली से मिलने आए थे, जब दोनों ही स्टार्स गोवा में हॉलीडे पर गए थे।

कौन हैं निक जोनास?

निकोलस जेरी जोनस अमरीकी गायक, लेखक, एक्टर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं. 7 साल की उम्र में ही उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत की. टेक्सास के डैलास में जन्में निक के पिता का नाम पॉल केविन जोनस सीनियर है. जो और केविन के साथ मिलकर निक ने एक बैंड बवनाया जिसका नाम था द जोनस ब्रदर्स. महज 13 साल के उम्र में निक का पहला का पहला एल्बम आया इट्स ओबाउट टाइम. इस बैंड को डिज्नी चैनल पर कामयाबी मिली.

priyanka chopra and nick jonas engagement and networth

हालांकि 2014 में ये बैंड बिखर गया. जिसके बाद निक ने सोलो अल्बम रिलीज किया. 2017 में रिमेम्बर आई टोल्ड यू आया जिसमें ब्रिटिश एक्ट्रेस एनी मैरी ने काम किया. इसके बाद कुछ फिल्मों में निक नजर आए. 2015 में केयरफुल ह्वाट यू विश फॉर फिल्म में उन्होंने परफॉर्म किया. 2019 में आनेवाली फिल्म साई-फाई फिल्म केओस वॉकिंग में वो टैवी प्रेंटिस जूनियर का कैरेक्टर निभा रहे हैं. साल 2009 में निकल बेस्ट फैशन आइकन रह चुके हैं. 2010 में उन्हें यंग हॉलीवुड आर्टिस्ट ऑफ द ईयर से भी नवाजा जा चुका है.

प्रियंका-निक का नेटवर्थ

प्रियंका चोपड़ा साल 2000 में मिस वर्ल्ड चुनी गई थीं. इसके अलावा प्रियंका पद्म श्री अवॉर्ड से नवाजी जा चुकी हैं. इसके अलावा भी उन्हें कई सम्मान मिले हैं. कमाई के मामले में भी प्रियंका निक जोनास को टक्कर दे रही हैं. बैंक नोट डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक निक जोनास की कुल जायदाद 1 करोड़ 80 लाख डॉलर यानि करीब 172 करोड़ रुपए है.

priyanka chopra and nick jonas engagement and networth

जबकि फोर्ब्स मैगजीन के मुताबिक प्रियंका की नेटवर्थ करीब 75 करोड़ रुपए है. हालांकि कुछ रिपोर्ट में नेटवर्थ 200 करोड़ रुपए बताई जाती है. खबरों की मानें तो प्रियंका एक मूवी के लिए 8-10 करोड़ रुपए लेती हैं. उन्होंने हॉलीवुड और बॉलीवुड मिलाकर अब तक 45 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. प्रियंका के होनेवाले पति निक जोनास उनसे उम्र में 11 साल छोटे हैं.

ये भी पढ़ें: