प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक को क्यों पसंद आती हैं ज्यादा उम्र की महिलाएं?

1
18
nick jonas already date 55 year old actress demmy mooree before priyanka chopra

nick jonas already date 55 year old actress demmy mooree before priyanka chopra

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रिंग सेरेमनी हो गया. शादी की तारीख का अब तक एलान नहीं किया गया है. प्रियंका चोपड़ा निक से 11 साल बड़ी हैं. प्रियंका 36 साल की हैं जबकि निक 25 साल के हैं. प्रियंका से पहले भी निक की बड़ी उम्र की गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं.

निक की बड़ी उम्र की गर्लफ्रेंड्स

प्रियंका से पहले भी अपने बड़ी उम्र की महिलाओं को डेट कर चुके हैं. निक की ज्यादातर गर्लफ्रेंड उनसे उम्र में बड़ी रही हैं. 55 साल की हॉलीवुड एक्ट्रेस डेमी मूर्स को भी निकल डेट कर चुके हैं. डेमी की उम्र निक की मां से भी ज्यादा है. खबरों की मानें तो निक की डेमी से मुलाकात उनकी बेटी की जरिए हुई थी. निक और डेमी अपनी दोस्त के घर पर मिला करते थे. डेमी अपने अफेयर को पब्लिक करना नहीं चाहती थीं.

निक की बड़ी उम्र की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट में और भी कई नाम है. डेमी के अलावा निक 7 साल बड़ी ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस डेल्टा गिडरेम को भी डेट कर चुके हैं. साथ ही निक का दिल 13 साल बड़ी केट हड्सन पर भी आया था. निक ने 2013 में मिस यूनिवर्स ओलिविया कलपो को भी डेट करना शुरू किया था. जिनसे मिस यूएसए कॉम्पिटिश में मिले थे. एक इंटरव्यू में निक ने इस रिलेशन पर हामी भी भरी थी. निक का अफेयर हॉलीवुड एक्ट्रेस माइली सायरस के साभी रह चुका है.

बड़ी उम्र की महिलाएं क्यों पसंद?

nick jonas already date 55 year old actress demmy mooree before priyanka chopra

निक की बड़ी उम्र की गर्लफ्रेंड्स के साथ डेट्स करने को लेकर निक का एक पुराना इंटरव्यू आया है. जिसमें निक बड़ी उम्र की गर्लफ्रेंड्स के बारे में बता रहे हैं कि आखिर अपने बड़ी उम्र की महिलाओं को वो क्यों पसंद करते हैं. शो के दौरान एक फैन ने निक से पूछा कि आप किस उम्र की महिलाओं को डेट पर ले जाना पसंद करेंगे. निक ने हंसते हुए जवाब दिया कि डेट पर ले जाने के लिए उम्र की सीमा जैसी कुछ नहीं है.

हालांकि उन्होंने कहा कि मैं 35 साल के महिला को डेट पर ले गया हूं. जब शो के होस्ट निक ने पूछा कि आप अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं को डेट पर क्यों ले जाना चाहते हैं और आपको उनमें सबसे ज्यादा क्या अच्छा लगता है. तब जवाब में निक ने कहा कि अपने से ज्यादा उम्र की महिलाएं ये समझती हैं कि आप क्या चाह रहे हैं. निक की बड़ी उम्र की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट में और भी कुछ नाम शुमार है.

निक-प्रियंका का रिंग सेरेमनी

दरअसल, शनिवार को प्रियंका चोपड़ा ने अपने घर में रोका सेरेमनी में निक जोनास के साथ विधि-विधान से पूजन किया। उसके बाद ही प्रियंका ने निक के साथ प्यार का इजहार करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की। जो थोड़ी ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा कि ‘Taken मेरे पूरे दिल और आत्मा के साथ”। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास एक दूसरे से काफी करीब दिखे। अब उनके फैंस भी दोनों को बधाई दे रहे हैं। प्रियंका ने जैसे ही इस तस्वीर को साझा कि उसके बाद निक ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर कर लिखा है कि ”होने वाली मिसेज जोनास…मेरी धड़कन, मेरा प्यार”।

प्रियंका के मंगेतर निक को जानिए

निकोलस जेरी जोनस अमरीकी गायक, लेखक, एक्टर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं. 7 साल की उम्र में ही उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत की. टेक्सास के डैलास में जन्में निक के पिता का नाम पॉल केविन जोनस सीनियर है. जो और केविन के साथ मिलकर निक ने एक बैंड बनाया जिसका नाम था द जोनस ब्रदर्स. महज 13 साल के उम्र में निक का पहला का पहला एल्बम आया इट्स ओबाउट टाइम. इस बैंड को डिज्नी चैनल पर कामयाबी मिली.

हालांकि 2014 में ये बैंड बिखर गया. जिसके बाद निक ने सोलो अल्बम रिलीज किया. 2017 में रिमेम्बर आई टोल्ड यू आया जिसमें ब्रिटिश एक्ट्रेस एनी मैरी ने काम किया. इसके बाद कुछ फिल्मों में निक नजर आए. 2015 में केयरफुल ह्वाट यू विश फॉर फिल्म में उन्होंने परफॉर्म किया. 2019 में आनेवाली फिल्म साई-फाई फिल्म केओस वॉकिंग में वो टैवी प्रेंटिस जूनियर का कैरेक्टर निभा रहे हैं. साल 2009 में निकल बेस्ट फैशन आइकन रह चुके हैं. 2010 में उन्हें यंग हॉलीवुड आर्टिस्ट ऑफ द ईयर से भी नवाजा जा चुका है.

nick jonas already date 55 year old actress demmy mooree before priyanka chopra

निक-प्रियंका की कमाई जानिए

प्रियंका चोपड़ा साल 2000 में मिस वर्ल्ड चुनी गई थीं. इसके अलावा प्रियंका पद्म श्री अवॉर्ड से नवाजी जा चुकी हैं. इसके अलावा भी उन्हें कई सम्मान मिले हैं. कमाई के मामले में भी प्रियंका निक जोनस को टक्कर दे रही हैं. बैंक नोट डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक निक जोनस की कुल जायदाद 1 करोड़ 80 लाख डॉलर यानि करीब 172 करोड़ रुपए है.

जबकि फोर्ब्स मैगजीन के मुताबिक प्रियंका की नेटवर्थ करीब 75 करोड़ रुपए है. हालांकि कुछ रिपोर्ट में नेटवर्थ 200 करोड़ रुपए बताई जाती है. खबरों की मानें तो प्रियंका एक मूवी के लिए 8-10 करोड़ रुपए लेती हैं. उन्होंने हॉलीवुड और बॉलीवुड मिलाकर अब तक 45 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.

ये भी पढ़ें:

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.