/निकयंका की शादी: निक की हुईं प्रियंका चोपड़ा, सितारों का लगा जमघट
निक की हुईं प्रियंका चोपड़ा, सितारों का लगा जमघट

निकयंका की शादी: निक की हुईं प्रियंका चोपड़ा, सितारों का लगा जमघट

दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी हो गई. जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में दोनों की शादी हुई. निकयंका (निक और प्रियंका) की शादी ईसाई रीति-रिवाज से हुई. बॉलीवुड से हॉलीवुड की हस्तियां इस शादी में शिरकत करने पहुंची. फिल्मी सितारों के अलावा भारत के बड़े उद्योगपति मुकेश अबानी परिवार सहित शादी में शामिल हुए. शादी के दौरान जमकर आतिशबाजी की गई.

निक का देसी अवतार

निक की हुईं प्रियंका चोपड़ा, सितारों का लगा जमघट

ये भी पढ़ें: 

निक से पहले बॉलीवुड में इन लोगों से रहे हैं प्रियंका चोपड़ा के अफेयर, एक से तो हो गई थी सगाई

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें सामने आ चुकी है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट पर मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की. प्रियंका चोपड़ा मल्टीकलर लहंगा पहने हुए हैं जबकि निक लाइट ग्रे कलर का कुर्ता पायजामा पहने हुए हैं. कपल काफी प्यारे दिक रहे हैं. इंडियन ड्रेसअप में निक जोनस बिल्कुल देसी लग रहे हैं.

निक की हुईं प्रियंका चोपड़ा, सितारों का लगा जमघट

ये भी पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक को क्यों पसंद आती हैं ज्यादा उम्र की महिलाएं?

प्रियंका के मेहंदी सेरेमनी की ये तस्वीरें शेयर होते ही वायरल हो रही है. निकयंका (निक और प्रियंका) मेहंदी लगाते हुए पोज दे रहे हैं. एक्ट्रेस अबु जानी संदीप खोसला का आउटफिट पहना है. संगीत पार्टी में प्रियंका चोपड़ा पेज देती हुई भी दिखती हैं.निक ने हाथों में मेहंदी लगाई है. इन तस्वीरों में इंडियन वेडिंग को निक काफी एंजॉय करते दिख रहे हैं. निक को उनके दोस्तों ने कंधों पर उठाया हुआ हैं.

गर्ल्स गैंग के साथ प्रियंका

निक की हुईं प्रियंका चोपड़ा, सितारों का लगा जमघट

ये भी पढ़ें:

प्रियंका के ससुराल वालों पर चढ़ा भारतीय रंग, लाल कुर्ते में बेहद खूबसूरत दिखीं जेठानी

जबकि फोटो में प्रियंका भी अपनी गर्ल गैंग के साथ फुल ऑन मस्ती की मूड में दिख रही हैं. प्रियंका की जेठानी और हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर भी बिल्कुल देसी मूड और अटायर में दिख रही हैं. उन्होंने ग्रीन कलर का लहंगा पहन रखा है. जबकि पीछे येलो कलर के लहंगे में परिणीति चोपड़ा खूबसूरत लग रही हैं.

उमेद भवन में फंक्शन

निक की हुईं प्रियंका चोपड़ा, सितारों का लगा जमघट

ये भी पढ़ें:

 निक और प्रियंका की जोधपुर में शादी, खास क्या रहा…

प्रियंका और निक की शादी 1 दिसंबर को ईसाई रीति रिवाज से हुई, जबकि 2 दिसंबर को दोनों की शादी हिन्दू रीति रिवाज से होगी. क्रिश्चियन रिवाज से शादी उमेद भवन पैलेस के बैक लॉन में हुई. मेहंदी के निकयंका की शादी की तस्वीरें आनी बाकी है.