ये बहरा बिल्ला करेगा फीफा विश्व कप के विजेता टीम की भविष्यवाणी

ये बहरा बिल्ला करेगा फीफा विश्व कप के विजेता टीम की भविष्यवाणी

दिल्ली। आठ साल पहले साउथ अफ्रीका में हुए वर्ल्ड कप में जर्मनी के ऑक्टोपस पॉल बाबा की सटीक भविष्यवाणियों ने खूब धूम मचाई थी। इस बार रूस में हो रहे वर्ल्ड कप में एक सफेद बिल्ले को उतारा जा रहा है जो मैचों की भविष्यवाणियां करेगा। इस बिल्ले का नाम एचिलेस जो रूस के सेंट पीटर्सबर्ग शहर में स्थित हर्मिटेज म्यूजियम में रहता है।

ये भी पढ़ें:

ये हैं फुटबॉल विश्व कप में भाग लेने वाले खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड्स और पत्नियां

फीफा विश्व कप 2018: क्रिकेट नहीं अब फुटबॉल के सुपर स्टार को जानिए…

फीफा वर्ल्डकप चैंपियन चुनेगा बहरा बिल्ला

दरअसल, ये बिल्ला बहरा है जिसकी वजह से इसका ध्यान नहीं भटक पाता है और ये चीजों का आसानी से चयन कर लेता है। यही कारण है कि इस बार इसे फीफा वर्ल्ड कप के विजेता को चुनने का काम दिया गया है।

हर्मिटेज म्यूजियम में बिल्लियों की देखभाल करने वाली अन्ना कोंड्राटियेवा ने कहा है कि हमने एचिलेस को चुना, क्योंकि वह खूबसूरत है और उसकी नीली आंखें हैं। वह बहरा है, लेकिन उसके अनुमान बहुत सटीक होते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोंड्राडियेवा ने कहा कि पिछले साल एचिलेस ने अपने गृह नगर में खेले गए कॉन्फेडरेशन कप मैचों के परिणाम की भविष्यवाणी की थी। कमाल की बात यह है कि उसका एक भी अनुमान गलत नहीं हुआ था।

खाने की थाली के सामने होंगे झंडे

एचिलेस बिल्ले के सामने कटोरे में खाना और उसके सामने वर्ल्ड कप में हिस्सा ले रही टीमों में के झंडे होंगे। उन्हीं में से एक टीम को बिल्ला चुनेगा जो फीफा वर्ल्ड कप 2018 की विजेता टीम होगी। हालांकि इस बात का पता तो बाद में ही चलेगा कि बिल्ले का अनुमान कितना सच है।

गौरतलब है कि ऑक्टोपस पॉल बाबा ने 2010 के वर्ल्ड कप में सटीक भविष्यवाणियां कर सनसनी मचाई थी। जर्मनी के सभी मैचों की पॉल ने सही भविष्यवाणी की थी जिसमें सेमीफाइनल में स्पेन के हाथों उनकी हार भी शामिल थी। अब इस बार बिल्ला के जरिए किसी किस्मत खुलेगी..इसके लिए थोड़ा इंतजार कीजिए.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: