ये हैं फुटबॉल विश्व कप में भाग लेने वाले खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड्स और पत्नियां

2
339
ये हैं फुटबॉल विश्व कप में भाग लेने वाले खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड्स और पत्नियां

ये हैं फुटबॉल विश्व कप में भाग लेने वाले खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड्स और पत्नियां

दिल्ली। फीफा वर्ल्ड कप 2018 का आगाज हो गया है। फुटबॉल विश्वकप में मैदान पर दिग्गज खिलाड़ियों का जमघट तो लगता ही है। साथ ही इन खिलाड़ियों को चीयर करने इनकी पत्नियां और गर्लफ्रेंड्स भी स्टेडियम में खूब नजर आती हैं। जो अपने आप में खूब पॉपुलर होती हैं।

इस बार फुटबॉल विश्व कप रूस में आयोजित हो रहा है, जहां इस बार ये खिलाड़ी मैदान में अपनी टीम के लिए होंगे जबकि उनकी लेडी लक स्टैंड्स में उन्हें चीयर करती नजर आएंगी।

डेविड डे की गर्लफ्रेंड एडुर्न

ये भी पढ़ें:

फीफा विश्व कप 2018: क्रिकेट नहीं अब फुटबॉल के सुपर स्टार को जानिए…

इस बार मैच के दौरान स्पेन के फुटबॉलर डेविड डे की गर्लफ्रेंड एडुर्न भी नजर आएंगी। एडुर्न टीवी प्रजेंटर, नामचीन मॉडल और गायिका है। वह अच्छे मुकाबलों में अपने ब्वॉयफ्रेंड का उत्साह बढ़ाने स्टैंड्स में भी मौजूद होती हैं।

मेसुत ओजिल की गर्लफ्रेंड एमीन

जर्मनी के फुटबॉलर मेसुत ओजिल की प्रेमिका एमीन गल्स भी इस बार मैच के दौरान मैदान में मौजूद रहेगी। एमीन गल्स तुर्की की रहने वाली हैं। वह बेहद ही खूबसूरत है।

 रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना

इसके साथ ही दुनिया के सबसे मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोडरिग्ज भी बेहद खूबसूरत हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पेशे से मॉडल जार्जिया और रोनाल्डो जल्द ही शादी भी कर सकते हैं।

काइल वॉकर की गर्लफ्रेंड एनी केलनर

इंगलैंड के फुटबॉलर काइल वॉकर की गर्लफ्रेंड एनी केलनर भी बेहद खूबसूरत हैं। वह अक्सर वॉकर को चीयर करती हुई स्टेडियम नजर आती रहती हैं। ऐसे में वह रूस में नजर आएंगी।

सर्जियो रामोस की वाइफ रूबियो

वहीं, पिलर रूबियो सर्जियो रामोस की पत्नी हैं, जिनकी खूबसूरती को देख आप दीवाना हो जाएंगे। हरी आंखों वाली पिलर स्पेन के फुटबॉलर सर्जियो रामोस से शादी कर चुकी हैं। जिसकी वजह से वह इस विश्व कप में उनकी टीम को सपोर्ट करती नजर आएंगी।

गेरार्ड पीक की वाइफ शकीरा

इसके साथ पॉप सिंगर शकीरा को पूरी दुनिया में कौन नहीं जानता है, साल 2010 के फुटबॉल विश्वकप के दौरान शकीरा और स्पेन के फुटबॉलर गेरार्ड पीक ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इन दोनों की मुलाकात विश्वकप के गाने वका-वका के शूट के दौरान मुलाकात हुई थी। 41 साल की शकीरा आज भी बेहद खूबसूरत लगती हैं।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.