/मासूम इश्क के संघर्ष की कहानी ‘धड़क’, फिल्म में जाह्नवी के लीपलॉक सीन
मासूम इश्क के संघर्ष की कहानी 'धड़क', फिल्म में जाह्नवी के लीपलॉक सीन

मासूम इश्क के संघर्ष की कहानी ‘धड़क’, फिल्म में जाह्नवी के लीपलॉक सीन

मासूम इश्क के संघर्ष की कहानी 'धड़क', फिल्म में जाह्नवी के लीपलॉक सीन

मुंबई। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड पर छा जाने को तैयार है. उनकी पहली फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसे चाहनेवालों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस ट्रेलर में जाह्नवी कपूर कमाल की लग रही हैं. स्क्रीन पर जाह्नवी की मौजूदगी भविष्य की बड़ी एक्ट्रेस की धमक लेकर आई है. फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर लीड रोल में हैं.

लंबी पारी खेलने को तैयार जाह्नवी

ट्रेलर में सबकी नजरें जाह्नवी कपूर पर टिक जाती है. बिल्कुल फ्रेश नजर आ रही हैं. उनकी ड्रेसअप, लुक और स्टाइल उनकी रोल को अहम बना देती है. सिल्वर स्क्रीन पर जाह्नवी कमाल की लग रही हैं. अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ से जाह्नवी ने साफ कर दिया कि वो बॉलीवुड में लंबी पारी खेलने को तैयार हैं. धड़क की ट्रेलर में जाह्नवी बोल्ड और बिंदास लग रही हैं. फिल्म में जाह्नवी ‘पार्थवी’ का रोल परफॉर्म कर रही हैं. ट्रेलर के डायलॉग से लग रहा है कि जाह्नवी का कैरेक्टर काफी बोल्ड और बिंदास है.

ये भी पढ़ें:

जाह्नवी को क्यों लगा कटरीना के केक से ‘डर’? वीडियो वायरल

जाह्नवी का अंदाज देख फैंस हुए बेकाबू, किसी ने पकड़ा हाथ तो किसी ने छुआ गाल

प्रियंका चोपड़ा की नजर में इतने घटिया है भारतीय दर्शक!

‘धड़क’ में जाह्नवी के बोल्ड डायलॉग

ट्रेलर में एक्शन और गाने के साथ-साथ जाह्नवी के कई डायलॉग का इस्तेमाल किया गया है. एक सीन में जाह्नवी फिल्म के हीरो ईशान से शिकायत कर रही हैं कि ”वो उन्हें देखता क्यों नहीं है”. जाह्नवी कहती हैं कि ”क्या नाटक कर रहा है कल से…मुझे देख क्यों नहीं रहा”…तब इशान कहते हैं…”देख तो रहा हूं”…तो जाह्नवी जवाब देती हैं…”ठीक से क्यों नहीं देख रहा…” जाह्नवी का दूसरा डायलॉग भी कम दिलचस्प नहीं है. जाह्नवी ने कहा कि ”अक्सर फिल्मों में देखा गया है कि लड़का लड़की को आई लव यू कहता है”, लेकिन धड़क में जाह्नवी न सिर्फ आई लव यू कहती हैं बल्कि ईशान से आई लव यू कहने के लिए बोलती हैं.

फिल्म में जाह्नवी के लीपलॉक सीन

उम्मीद की जा रही थी जाह्नवी का डेब्यू फिल्म होने की वजह से इसमें किसिंग सीन नहीं होंगे, लेकिन ट्रेलर देखकर ये अंदाजा गलत निकला. धड़क में ईशान और जाह्नवी का लीप किस सीन नजर आता है. इस फिल्म में गाना गाने के लिए जाह्नवी ईशान को हड़काती नजर आती है. इसके ईशान गाना गाते दिख रहे हैं. धड़क के एक सीन जाह्नवी अपनी कनपटी में पिस्तौल सटाकर सबकुछ ठीक करने के लिए कहती हैं. कुल मिलाकर धड़क में जाह्नवी का बिंदास अवतार देखने को मिलने वाला है.

मराठी फिल्म सैराट का रीमेक ‘धड़क’

ट्रेलर में आशुतोष राणा के ढाई सीन दिखते हैं लेकिन उसमें वो अपनी छाप छोड़ जाते हैं. राणा इस फिल्म में निगेटिव किरदार निभा रहे हैं. वो फिल्म में जाह्नवी के पिता बने हैं. धड़क मराठी फिल्म सैराट का रीमेक है जो 2016 में सुपरहिट रही थी. सैराट जातीय भेदभाव, प्यार और ऑनर किलिंग की कहानी थी. धड़क में फिल्म का प्लॉट राजस्थानी है और ट्रेलर में जाह्नवी और ईशान टूटी-फूटी राजस्थानी भाषा बोलने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी.