जाह्नवी का अंदाज देख फैंस हुए बेकाबू, किसी ने पकड़ा हाथ तो किसी ने छुआ गाल

1
170
जाह्नवी का अंदाज देख फैंस हुए बेकाबू, पकड़ लिया हाथ

जाह्नवी का अंदाज देख फैंस हुए बेकाबू, पकड़ लिया हाथ

मुंबई। श्रीदेवी की मौत के बाद से ही उनकी बेटी जाह्नवी कपूर सुर्खियों में हैं। जाह्नवी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। वे फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। ऐसे में कैमेरे की नजर हमेशा उनके ऊपर रहती है।

जाह्नवी स्टाइल आइकॉन भी है। वह अपनी ड्रेस को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। लेकिन हाल ही में उन्हें में मुंबई अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा। जब फैंस ने उनका हाथ पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के पीछे हाथ धोकर पड़ा यह शख्स, पार कर दी है सारी हदें!

ये भी पढ़ें: बोल्ड अवतार पर ट्रोल हुई संजय दत्त की बेटी, ये स्टार किड्स भी ड्रेस से कर चुकी हैं हैरान

होटल के बाहर फॉलोअर्स की भीड़

दरअसल, सोशल मीडिया पर भी जाह्नवी के फॉलोअर काफी हैं। ये वाक्या तब हुआ उनके साथ जब वो मुंबई के बांद्रा स्थित एक होटल से निकल रही थीं। उस वक्त उनके फॉलोअर होटल के बाहर इंतजार कर रहे थे। वे जैसे ही बाहर निकलीं वे लोग चिल्लाने लगे। इसके साथ ही वे लोग उनके साथ फोटो खींचवाने की मांग करने लगे।

ये भी पढ़ें: संजय दत्त की ग्लैमरस बेटी की ‘हॉट’ तस्वीरें वायरल, सौतेली मां ने कहा…

ये भी पढ़ें: सोनम के रिसेप्शन में दिखा स्टार डॉटर्स का स्टाइल स्टेटमेंट, तस्वीरें देखिए

20 जुलाई को रिलीज हो रही ‘धड़क’

वहीं, अगर कोई दूसरा स्टार होता तो वह झल्ला जाता या फिर परेशान हो जाता और जल्दी वहां से निकलने की कोशिश करता, लेकिन जाह्नवी के चेहरे पर मुस्कुराहट थी। उन्होंने कई बच्चों से हाथ मिलाया। इसी बीच एक बच्चे ने उनका हाथ पकड़ लिया।

इसके बाद वहां भीड़ बढ़ने लगी तो उनके बॉडीगार्ड ने वहां से उन्हें बाहर निकाला। इसके बाद भी उनके चेहरे पर कोई शिकन नहीं दिखी और वो मुस्कुराती रही।

गौरतलब है कि जाह्नवी की फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं, धड़क में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर भी हैं। इसके निर्देशक शशांक खेतान हैं।

दिनोंदिन बढ़ रहा जाह्नवी का स्टारडम

पिछले साल 1 दिसंबर को फिल्म धड़क की शूटिंग पूरी हो गई थी. जाह्नवी की ये पहली फिल्म है. जबकि ईशान खट्टर की पहली फिल्म ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की बियॉन्ड द क्लॉउड्स है.

जो 20 अप्रैल को ही रिलीज हो चुकी है. फिल्म के रिलीज होने से पहले जाह्नवी काफी पॉपुलर स्टार बन चुकी है. उनकी हर मूवमेंट पर कैमरे की नजर रहती है. उनका स्टारडम दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है.

उनका बिहैवियर भी किसी सुपरस्टार से कम नहीं होता है. जाह्नवी भी अपने मूवमेंट को कैमरे कैद करती हैं और उसे अपने सोशल अकाउंट्स पर शेयर भी करती हैं.

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.