जाह्नवी को क्यों लगा कटरीना के केक से ‘डर’? वीडियो वायरल

2
280
जाह्नवी को क्यों लगा कटरीना के केक से 'डर'? वीडियो वायरल

जाह्नवी को क्यों लगा कटरीना के केक से 'डर'? वीडियो वायरल

मुंबई। बॉलीवुड में ‘कैटफाइट’ कोई नई बात नहीं है, मगर यहां कैटफाइट नहीं है. यहां तो एक सुपर स्टार, भविष्य के सुपर स्टार को केक खिला रही है. जी हां यहां बात कटरीना कैफ और जाह्नवी कपूर की हो रही है. कटरीना और जाह्नवी की केक वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कटरीना ने खिलाया जाह्नवी को केक

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. उनके चाहनेवालों की तादाद दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल हो जाती है. इस वीडियो में कटरीना कैफ जाह्नवी कपूर को केक खिला रही है. ये वीडियो सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो जिम ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला के बर्थडे का है.

अपनी फिटनेस को लेकर संजीदा रहनेवाली जाह्नवी कपूर वीडियो में केक खाने से इनकार कर रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस कटरीना कैफ उन्हें पास बुला कर उनकी तरफ केक बढ़ा देती हैं. जाह्नवी जब इनकार करती हैं तो उनकी एक फ्रेंड उन्हें अपने हाथों से केक खिला देती है. इसके बाद कटरीना कहती हैं कि इतने केक से कुछ नहीं होगा.

ये भी पढ़ें:

जाह्नवी का अंदाज देख फैंस हुए बेकाबू, किसी ने पकड़ा हाथ तो किसी ने छुआ गाल

संजय दत्त की ग्लैमरस बेटी की ‘हॉट’ तस्वीरें वायरल, सौतेली मां ने कहा…

सोनम के रिसेप्शन में दिखा स्टार डॉटर्स का स्टाइल स्टेटमेंट, तस्वीरें देखिए

Omg ??❤️ @janhvikapoor @yasminkarachiwala @ishaan95 @katrinakaif

A post shared by Janhvi Kapoor / Khushi Kapoor? (@janhviandkhushi) on

सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं यास्मीन

यास्मीन एक सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं. वो कटरीना और आलिया जैसी तमाम एक्ट्रेसेज को फिटनेस की ट्रेनिंग देती हैं. इसमें नई-नवेली जाह्नवी कपूर का नाम भी शुमार हो रहा है. जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म ‘धड़क’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करनेवाली हैं.

जबकि कटरीना कैफ जल्द ही फिल्म शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आएंगी. जाह्नवी की फिल्म धड़क का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं और फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने जाह्नवी कपूर के अपोजिट परफॉर्म किया है.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.