‘कर रही बिहार और बिहारियों का खात्मा, नीतीश चाचा की अंतरात्मा’

'कर रही बिहार और बिहारियों का खात्मा, नीतीश चाचा की अंतरात्मा'

पटना। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार नीतीश सरकार को लॉ एंड ऑर्डर के मसले पर घेर रहे हैं. गया गैंगरेप मसले पर वो लगातार हमलावर हैं. पहले वो मीडिया में बयान देते हैं और फिर उससे बाद ट्वीट करते हैं. अपने ट्वीट में तेजस्वी नीतीश कुमार को चाचा कह कर संबोधित करते हैं.

ये भी पढ़ें:

बिहार: डॉक्टर पति को पेड़ में बांधकर बेटी और पत्नी से गैंगरेप

राजनीति चमकाने के लिए तेजस्वी के विधायकों ने जो किया उससे घिन आती है…

सफरनामा: चाय की दुकान पर काम करनेवाला मदन कैसे बना दाती महाराज…

नीतीश कुमार पर तेजस्वी का निशाना

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में कहा कि नीतीश कुमार की अंतरात्मा बिहार और बिहारियों का खात्मा कर रही है. उनका निशाना नीतीश के आरजेडी गठबंधन का साथ छोड़कर एनडीए के साथ जाने को लेकर है. तेजस्वी ने अपने ट्विटर पर लिखा कि ‘आदरणीय नीतीश चाचा जी मौत किसे कहते हैं. सांसों का थम जाना मौत नहीं है, मौत है संवेदनाओं का मर जाना’. तेजस्वी ने लिखा कि ‘अंतरात्मा को झिंझोड़िए उसे जगाइए ताकि किसी बेबस बाप को अपनी पत्नी और बेटी, किसी भाई को अपनी बहन का बलात्कार नहीं देखना पड़े’.

गया में दिल दहला देनेवाली घटना

बिहार के गया में बुधवार को एक नाबालिग बच्ची और उसकी मां के साथ डॉक्टर पिता के सामने गैंगरेप का मामला सामने आया था. इस मामले में पुलिस ने 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. तेजस्वी का ट्वीट बिहार में बढ़ रहे अपराध और बलात्कार की घटनाओं को लेकर है. अपने ट्वीट में तेजस्वी ने एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसपर खून के निशान के साथ लिखा है ‘कर रही बिहार और बिहारियों का खात्मा, नीतीश चाचा की अंतरात्मा’.

तेजस्वी ने एक और ट्वीट किया है जिसमें आंकड़ों के साथ अपराधों को गिनाया गया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: