बिहार: डॉक्टर पति को पेड़ में बांधकर बेटी और पत्नी से गैंगरेप

बिहार: डॉक्टर पति को पेड़ में बांधकर बेटी के सामने मां से गैंगरेप

पटना। गया में डॉक्टर पति को पेड़ में बांधकर नाबालिग बेटी और मां से गैंगरेप की दिल दहला देनेवाली घटना सामने आई है. करीब 2 घंटे तक गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. आंती थानाक्षेत्र का रहनेवाला डॉक्टर परिवार गुरारू रेलवे स्टेशन से अपने घर लौट रहा था. तभी दरिंदों ने रास्ते में रोक कर डॉक्टर को पेड़ से बांध दिया और उनकी नाबालिग बेटी और पत्नी से 2 घंटे तक गैंगरेप करते रहे.

बेटी के सामने मां से गैंगरेप

सरेराह रेप और छेड़खानी की घटना से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. पुलिस के मुताबिक 20 लोगों को हिरासत में लिया गया है. पीड़ित ने 2 आरोपियों की पहचान की है. लापरवाही के आरोप में थानाध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया गया है.

स्टेशन से लौटने के दौरान गैंगरेप

गया के कोंच थाना क्षेत्र में ये शर्मनाक घटना बुधवार रात की है. रात करीब 9 बजे ये परिवार मोटरसाइकिल से जा रहा था. रास्ते में गया-रफीगंज रोड पर सोनडीह गांव के पास 8 से 10 लोगों ने घेर लिया. अपराधियों ने पहले परिवार से साथ लूटपाट की. फिर मोटरसाइकिल चला रहे डॉक्टर को पेड़ से बांध दिया. फिर उसकी पत्नी और बेटी को दूर ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पटना रेज के आईजी के नैय्यर हसनैन खां के निर्देश पर एसआईटी का गठन कर दी गई है.

कोंच थाना इंचार्ज सस्पेंड

गया के एसएसपी के मुताबिक पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. कर्तव्यहीनता के आरोप में कोंच थाना इंचार्ज राजीव रंजन को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

तेजस्वी ने नीतीश को घेरा

मामला सामने आने के बाद नेत प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मीडिया से लेकर सरकार पर ट्वीट कर निशाना साधा.

%d bloggers like this: