राजनीति चमकाने के लिए तेजस्वी के विधायकों ने जो रेप पीड़िता के साथ किया उससे घिन आती है…

राजनीति चमकाने के लिए तेजस्वी के विधायकों ने जो रेप पीड़िता

पटना। बिहार के गया में रेप की घटना पर सियासी रोटी सेंकने के लिए बेकरार राजद नेता तेजस्वी यादव के विधायकों ने नाबालिग लड़की की इज्जत और तार-तार कर दी है। पटना से खास तौर पर भेजे गए राजद नेताओं ने मेडिकल जांच के लिए ले जाई जा रही लड़की को पुलिस जीप से खींच कर निकाला। साथ ही पीड़िता को सैकड़ों लोगों की भीड़ में खड़ा कर जबरदस्ती रेप की कहानी सुनाने के लिए मजबूर किया गया।

ये भी पढ़ें:

बिहार: डॉक्टर पति को पेड़ में बांधकर बेटी और पत्नी से गैंगरेप

3-3 महिलाओं से अवैध संबंधों की वजह से जेडीयू नेता की हत्या

251 रुपए में स्मार्ट फोन देनेवाले गोयलजी से बचकर

कितनी बार बताऊं, सुबह से कई बार…

विभिन्न मीडिया माध्यमों में चल रहे वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि पीड़ित लड़की गिड़गिड़ा रही है लेकिन वोट की लालच में मर्यादा को भूल बैठ राजद नेताओं पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि लड़की के परिजन नेताओं को रोकने आए तो उन्हें धक्का देकर हटा दिया गया।

दरअसल, वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि राजद के विधायक सुरेंद्र यादव और पूर्व मंत्री आलोक मेहता के समाने ही लड़की पर दबाव डाला जा रहा है कि बताओ क्या हुआ था। विधायक सुरेंद्र यादव खुद उससे सैकड़ों लोगों के बीच में ये पूछ रहे हैं।

नेताओं के सवालों पर पीड़िता झल्ला जाती है, कितनी बार बताऊं, सुबह से कई बार तो मीडिया में बोल चूकी हूं। लेकिन राजद के नेता उस पर दबाव डालते हैं कि बताओ क्या हुआ था।

राजद नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज

वहीं, पीड़िता के साथ नेताओं के ऐसे व्यवहार वाला वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। उसके बाद गया पुलिस हरकत में आ गई है। गया के मगध थाने में इन नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि गया के गुरारू के पास बुधवार की रात एक शर्मनाक घटना घटी थी। जहां पत्नी और बेटी के साथ जा रहे एक डॉक्टर को अपराधियों ने पकड़ कर पेड़ से बांध दिया और सामने ही पत्नी और बेटी के साथ रेप किया। घटना के बाद आरजेडी नेताओं ने पीड़ितों की जाति बतायी और फिर पटना से तेजस्वी यादव के नजदीकी नेताओं की टीम पीड़िता के घर पहुंची।

2 Comments

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: