भोजपुरी फिल्मों की ‘हॉट केक’ अंजना सिंह बनेंगी ‘मेनका’, लूटेंगी दर्शकों का दिल

3
117
भोजपुरी फिल्मों की 'हॉट केक'

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों की ‘हॉट केक’ एक्ट्रेस अंजना सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. भोजपुरी फिल्मों में अपने अलग-अलग किरदार से लोगों को दिल जीतनेवाली अंजना सिंह की अपकमिंग फिल्म आनेवाली है.

भोजपुरी फिल्मों की ‘हॉट केक’

अपनी अगली फिल्म ‘मुन्ना मवाली’ में बिल्कुल नए अंदाज और तेवर में नजर आएंगी. उनके इस किरदार को लेकर काफी चर्चा हो रही है.

ये भी पढ़ें: भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी का ‘आई लव यू’ वायरल

अंजना सिंह इन दिनों ‘मुन्ना मवाली’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं. इस फिल्म में वो एक मवाली की प्रेमिका के रोल में नजर आएंगी. उनके इस किरदार का नाम ‘मेनका’ है जो गांव की चुलबुली लड़की है. अंजना सिंह के रोल का खुलासा होते ही उनके फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ गया.

‘मुन्ना मवाली’ के अपने रोल में बारे में अंजना ने कहा कि इस फिल्म में एक ऐसी लड़की की रोल कर रही हैं जो किसी गुंडा टाइप लड़के के प्यार में पड़ जाती है. साथ ही उन्होंने कहा उनका ये रोल बेहद खास है और दर्शकों को काफी फ्रेश फील होगा. अंजना सिंह इन दिनों कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं.

मुन्ना मवाली फिल्म में अंजना सिंह के साथ प्रमोद प्रेमी और मनोज टाइगर भी नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन रवि सिन्हा कर रहे हैं, वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर पप्पू पाण्डेय हैं. अपने हर अंदाज से दर्शकों का दिल जीतनेवाली अंजना सिंह मेनका रोल में कितना लुभा पातीं हैं देखना दिलचस्प होगा.