प्रियंका चोपड़ा की ये अजीबोगरीब ड्रेस देखकर आप भी कहेंगे, कहां मिलता है सब?

2
1230
priyanka chopra trolled for her white gown now see here weird dress

दिल्ली। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में से हैं, जिन्होंने इंडियन सिनेमा से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी खास पहचान बनाई.

Priyanka Chopra ने न सिर्फ अपनी फिल्मों से बल्कि अपने फैशन सेंस से भी दुनिया को दीवाना बनाया. अक्सर उनकी फैशन की चर्चा होती रहती है और उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है.

पाकिस्तान की यूनिवर्सिटी में होंठ लाली पर हाय-हाय

Priyanka Chopra को कई बार उनके फैशन की वजह से ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ता है. कुछ लोग उनके फैशन को ठीक ना मानते हुए उनका मजाक भी उड़ाते हैं

लोपामुद्रा राउत का गोवा में दिखा ग्लैमरस अवतार, वेकेशन्स की तस्वीरें वायरल

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को ग्रैमी अवॉर्ड्स वाले गाउन को लेकर ट्रोल किया गया. ग्रैमी अवॉर्ड्स में शिरकत करने के दौरान प्रियंका प्लंगिंग नेक गाउन में नजर आई थीं.

ऐसा पहली बार नहीं है कि जब Priyanka Chopra के साथ ऐसा हुआ है. इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा थोड़े अजीबोगरीब कपड़ों में नजर आई थीं.

मलाइका अरोड़ा के इन फोटोज को देख कर आपका दिन बन जाएगा, फिर आप भी कहेंगे…

Priyanka Chopra कई बार अजीब ड्रेस में नजर आ चुकी हैं. प्रियंका ने कई इंटरनेशनल इवेंट में इन ड्रेस में नजर आई हैं. चाहे वो मेट गाला इवेंट हो या कोई और इवेंट

3 घंटे की परफॉर्मेंस के लिए सपना चौधरी की फीस कितनी है?

इंटरनेशनल स्टार Priyanka Chopra और निक जोनस ने इस साल के ग्रैमी अवॉर्ड्स में खूब सुर्खियां बटोरीं. दोनों काफी डिफरेंट लुक में नजर आए और ढेर सारे फोटो भी खिंचवाए.

फिल्म मलंग से दिशा पाटनी का बिकिनी लुक वायरल, जिम में की थी कड़ी मेहनत

देखते ही देखते तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई और हर कोई प्रियंका के राल्फ और रूसो गाउन के बारे में चर्चा करने लगा. अल्ट्रा रिवीलिंग नेकलाइन वाला ये आउटफिट प्रियंका के लिए ट्रोलिंग का वजह बना.

पाकिस्तान में टिक-टॉक स्कैंडल, इमरान के मंत्री भेजते थे अश्लील VIDEO

ज्यादातर लोगों को Priyanka का आउटफिट और कॉन्फिडेंस पसंद आया लेकिन ऐसे भी बहुत लोग थे जिन्हें ये अल्ट्रा रिवीलिंग नेकलाइन वाला आउटफिट पसंद नहीं आया.

PHOTO: दिशा पाटनी ने शेयर की बिकनी में फोटो, फैंस ने दी एग्जाम की दुहाई

चर्चित डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स ने प्रियंका के आउटफिट की तारीफ की. उन्होंने कहा प्रियंका ने ग्रैमी 2020 में समा बांध दिया. वाकई ये बहुत बोल्ड और ब्यूटीफुल है.

काजल राघवानी के प्यार में खेसारी लाल यादव ने खड़ा किया ‘तमाशा’, कबाड़ी खरीदने पहुंच गए उनके घर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने भी प्रियंका की तारीफ और डिफेंड किया. उन्होंने कहा कभी कोई किसी मर्द के पेट पर कमेंट करता है क्या?

VIDEO: ‘भौजी पटनिया’ में काजल का दबंग अवतार तो पल्लवी सिंह का हॉट अंदाज

सुचित्रा ने आगे लिखा कि मुझे लगता है कि Priyanka अपने पेट को छिपाने की कोशिश नहीं कर रही है और यही चीज इस तस्वीर को काफी खूबसूरत बना रही है.

श्रीलंका की रेत और नीले आसमान के बीच भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की मादक अदा

ग्रैमी अवॉर्ड्स के दौरान प्रियंका ने अपने नेल पर 24 नंबर लिखवाया था. पहले तो किसी को पता ही नहीं चला कि आखिर प्रियंका ने ऐसा क्यों किया है.

VIDEO: ‘टिप-टिप बरसा पानी…’ पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का जबरदस्त डांस

दरअसल अमेरिका के दिग्गज लीग एनबीए के बड़े खिलाड़ी कोबी ब्रायंट का एक विमान हादसे में निधन हो गया. कोबी ने पहले 8 और फिर 24 नंबर की जर्सी पहन कर मैच खेला था. उन्हीं को Priyanka Chopra ने श्रद्धांजलि दी.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.