खुलासा: दाती ही नहीं, उनके तीन भाइयों ने भी युवती से किया ‘पाप’

खुलासा: दाती ही नहीं, उनके तीन भाइयों ने भी युवती से किया 'पाप'

दिल्ली। दाती महारज रेपकांड में नया खुलासा हुआ है. दाती ही नहीं बल्कि उसके तीन सौतेले भाइयों ने भी युवती से रेप किया. युवती इन्हें दाती के ‘खास’ चेला समझती थी. मगर दिल्ली क्राइम ब्रांच की जांच में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. जांच के दौरान हुए खुलासे से पुलिस भी हैरान है.

ये भी पढ़ें:

सफरनामा: चाय की दुकान पर काम करनेवाला मदन कैसे बना दाती महाराज…

सौतेले नहीं सगे भाइयों पर ‘पाप’ का इल्जाम

दिल्ली पुलिस की जांच में पता चला कि युवती के साथ न केवल शनिधाम के संस्थापक दाती महाराज ने सालों तक रेप किया, बल्कि उसके तीन सौतेले भाई भी हवस का शिकार बनाते रहे. क्राइम ब्रांच की जांच जो जानकारी सामने आई उससे सच का पता चलता है.
दिल्ली क्राइम ब्रांच के मुताबिक दाती महाराज के आरोपित भाइयों के नाम अनिल, अशोक और अर्जुन है. ये तीनों दाती महाराज के सगे भाई हैं. दाती के दिल्ली और राजस्थान के आश्रम, कॉलेज और अस्पताल के मैनेजमेंट का कामकाज देखते हैं. इसके अलावा ये तीनों रुपयों का लेखाजोखा की रखते हैं. पुलिस ने दाती और उसके तीनों भाइयों को नोटिस भेजकर शनिवार को ही जांच शामिल होने को कहा था, मगर कोई जांच में शामिल नहीं हुआ.

आश्रमों से पुलिस ने जुटाए अहम सबूत

जांच के सिलसिले में क्राइम ब्रांच की टीम राजस्थान के पाली स्थित आश्रम गई थी. वहां आश्रम के खास सेवक ने क्राइम ब्रांच को भरोसा दिया कि दाती महाराज सोमवार को दोपहर 2 बजे चाणक्यपुरी स्थित इंटर स्टेट सेल में पहुंचकर जांच में होंगे. क्राइम ब्रांच को उम्मीद थी कि दाती महाराज सोमवार को जांच में शामिल होंगे. क्राइम ब्रांच ने उनके तीन भाइयों को भी सोमवार को जांच के लिए बुलाया था. जांच में शामिल नहीं होने पर क्राइम ब्रांच इन्हें दोबारा नोटिस भेजेगी. क्राइम ब्रांच ने पिछले पांच-छह दिनों में जांच के दौरान काफी सबूत जुटा लिए हैं.

पीड़िता को पुलिस ने मुहैया कराई सुरक्षा

क्राइम ब्रांच के मुताबिक ओसाला गांव के दाती के आश्रम के दो कमरों और पाली के आश्रम के दो कमरों में ही दाती और उसके भाइयों ने युवती के साथ दरिंदगी करते रहे. इन चारों कमरों का मुआयना कर फर्द निशानदेही तैयार कर ली गई है. साथ ही डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर और कागजात भी जब्त किए गए हैं. दिल्ली पुलिस ने युवती को सुरक्षा मुहैया कराई है, सादी वर्दी में पुलिसवाले तैनात हैं. दाती महाराज बार-बार मीडिया से कह रहे हैं कि वो हर जांच के लिए तैयार हैं मगर जांच के लिए अब तक पुलिस के सामने नहीं आए हैं.

2 Comments

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: