124 करोड़ की मालकिन हैं राधिका कुमारस्वामी, अपने पति से 80 करोड़ ज्यादा

124 करोड़ की मालकिन राधिका कुमारस्वामी, होनेवाले सीएम से 80 करोड़ ज्यादा

दिल्ली। कर्नाटक का सियासी घमासान थमने की ओर बढ़ रहा है. एचडी कुमारस्वामी की बुधवार को ताजपोशी हो जाएगी. मगर उनकी दूसरी पत्नी राधिका कुमारस्वामी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हॉट टॉपिक बनी हुई हैं. उनकी खूबसूरती की चर्चे हो रहे हैं. उनकी प्रोपर्टी देखकर लोग आह मार रहे हैं.

124 करोड़ की मालकिन हैं राधिका कुमारस्वामी

कुमारस्वामी और राधिका की शादी विवादों में रही थी. राधिकार की खूबसूरती के बाद अब उनकी प्रोपर्टी को लेकर भी चर्चाएं हो रही है. अपने पति कुमारस्वामी की तुलना में राधिका की संपत्ति कई गुना ज्यादा है.

चुनाव आयोग को दिए एफिडेविट के मुताबिक राधिका की कुल प्रोपर्टी 124 करोड़ रुपए के करीब है. जबकि कुमारस्वामी 44 करोड़ की प्रोपर्टी के मालिक है.

कुमारस्वामी की पत्नी राधिकार कुमारस्वामी कन्नड़ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और फिल्म प्रोड्यूसर हैं. राधिका ने अब तक 32 फिल्मों में काम किया है. कन्नड़ के साथ ही उन्होंने कुछ तमिल फिल्मों में काम किया है. राधिका खुद फिल्मों को प्रोड्यूस भी करती हैं.

ये भी पढ़ें:  किंगमेकर का सपना देखनेवाला बन गया ‘किंग’, बुधवार को शपथ में शामिल होंगे दिग्गज

ये भी पढ़ें: 27 साल छोटी दूसरी पत्नी की एंट्री के बाद खुली कुमारस्वामी की किस्मत

कुमारस्वामी की 2 शादियां, पहली शादी से एक बेटा

16 दिसंबर 1959 को पैदा हुए एचडी कुमारस्वामी ने 2 शादिया कीं हैं. दूसरी शादी उनकी सबसे ज्यादा चर्चा में रही. अब मुख्यमंत्री बननेवाले हैं तो उनकी निजी जिंदगी एक बार फिर सुर्खियों में हैं

. उनकी पहली शादी 1986 में अनिता कुमारस्वामी से हुई थी. जिससे उनको एक बेटा भी है. जिसका नाम निखिल गौड़ा है.

27 साल छोटी कन्नड़ एक्ट्रेस से दूसरी शादी, एक बेटी

ये भी पढ़ें: जिसने तोड़ा मोदी-शाह का अजेय ‘सत्ता तिलिस्म’, जिसकी रणनीति के आगे फेल हो गई ‘शाहनीति’

ये भी पढ़ें: कर्नाटक में ऐसे मात खा गये बीजेपी के ‘चाणक्य’, नई ‘राहुलनीति’ जानिए

पहली शादी के 20 साल बाद 2006 में कुमारस्वामी ने 2006 में कन्नड़ एक्ट्रेस राधिका के साथ दूसरी शादी की. इसका खुलासा कांग्रेस नेता राम्या ने किया था. उस समय इस खबर ने सुर्खियां बटोरी थी.

मामला कोर्ट तक पहुंचा था. आज कुमारस्वामी और राधिका की एक बेटी है. जिस साल कुमारस्वामी की पहली शादी हुई थी उसी साल यानि 1986 में राधिका जन्म हुआ था. दोनों के उम्र में काफी फासला है.

कुमारस्वामी और राधिका की एक बेटी है, जिसका नाम शमिका कुमारस्वामी है. हालांकि गौड़ा परिवार इस शादी के बारे में खुलकर बातें नहीं करता है.

2 Comments

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: