बॉस हो तो ऐसा: हीरा व्यापारी ढोलकिया का दिवाली में छप्परफाड़ गिफ्ट

दिवाली में छप्परफाड़ गिफ्ट

दिल्ली। गुजरात के मशहूर हीरा कारोबारी सावजी ढोलकिया एक बार फिर अपने कर्मचारियों को दिवाली में छप्परफाड़ गिफ्ट देने वाले हैं। सावजी अपने 600 कर्मचारियों को तोहफे में कार देंगे. कुछ दिन पहले ही ढोलकिया ने अपने तीन मैनजेर्स को मर्सिडिज गिफ्ट की थी।

दिवाली में छप्परफाड़ गिफ्ट

ऐसा नहीं है कि सावजीभाई वाहवाही लूटने और देश दुनिया को दिखाने के लिए ऐसे उपहार देते रहे हैं. ढोलकिया भाई ऐसे महंगे गिफ्ट उनकी कंपनी के लॉयल्टी प्रोग्राम के टारगेट को पूरा करने वाले कर्मचारियों को ही देते हैं। जो कर्मचारी उनकी कंपनी के दिए लक्ष्य को पूरा करता है सावजीभाई उसे दिवाली में छप्परफाड़ गिफ्ट देते हैं.

ये भी पढ़ें: कंपनी में 25 साल पूरे करनेवाले कर्मचारियों को गिफ्ट में मर्सिडीज कार

2012 से ‘गिफ्ट परम्परा’

दिवाली में छप्परफाड़ गिफ्ट देने की पुरानी परम्परा रही है. इससे पहले भी सावजी भाई ने 3 कर्मचारियों को कंपनी में 25 साल पूरा करने पर 1-1 करोड़ की मर्सिडिज बेंज दे चुके हैं। सावजी भाई की कंपनी में महंगे उपहारों का सिलसिला 2012 से चला आ रहा है। हर साल टारगेट पूरा करने वाले बेहतर कर्मचारियों को कार, फ्लैट, हीरे जवाहरात उपहार में देते हैं। बता दें कि ढोलकिया कार, घर सरीखे महंगे-महंगे गिफ्ट अपने कर्मचारियों को देते रहे हैं।

ढोलकिया के मुरीद पीएम मोदी भी

कौन हैं सावजीभाई ढोलकिया, जिसके मुरीद पीएम मोदी भी हैं। सावजीभाई ने ऐसा क्या कर दिया जिससे वो व्यापार में मानवता का केंद्र बन गए ? तो हम आपको बताते हैं पूरी कहानी। दरअसल दिवाली में छप्परफाड़ गिफ्ट देकर चर्चा में आनेवाले सावजीभाई ढोलकिया गुजरात में सूरत के बड़े हीरा व्यापारी हैं। हर बार की तरह इस बार भी ये अपने कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट देने को लेकर चर्चा में हैं। सावजी भाई अपनी कंपनी के होनहार 600 कर्मचारियों को दिवाली के मौके पर कार दे रहे हैं। यही नहीं 900 कर्मचारियों को बैंक की फिक्स डिपॉजिट करवा कर दे रहे हैं। सावजी भाई गुजरात में सामाजिक सरोकार के लिए भी जाने जाते हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: