चुनाव से पहले मार्केट में आई मोदी साड़ी, टोपी और टी-शर्ट की बात पुरानी

0
8
modi saree in being sold in market

दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 की बिसातें बिछाई जा रही है. नेताओं की जुबान कैंची के माफिक चलने लगी है. जीत के लिए साम, दाम, दंड, भेद सबकुछ आजमाया जा रहा है. अब तक शादी के कार्ड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा वोट देने की अपील से जुड़ी खबरें मीडिया में सुर्खिया बटोरती थी. मोदी की तस्वीर वाली टी-शर्ट और टोपी भी कम नहीं धमाल मचाता है. ये सब अब रोजाना की बात हो गई है. लेकिन गुजरात के सूरत शहर के रहनेवाले एक कारोबारी ने प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे के प्रिंट वाली स्पेशल साड़ी (Modi saree) तैयार की है.


महिलाओं को भाया ‘मोदी साड़ी’


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक साड़ी (Modi saree) बेच रहे दुकानदारों का कहना है कि इन साड़ियों का कपड़ा काफी अच्छा है और साड़ियों पर मोदी की तस्वीर डिजिटली प्रिंट किया गया है. मोदी की साड़ी (Modi saree) फिलहाल 3 से 4 डिजाइन में मिल रही है. महिलाओं के बीच साड़ी (Modi saree) को लेकर क्रेज भी देखा जा रहा है. काफी तादाद में महिलाएं मोदी साड़ी (Modi saree) को खरीदने के लिए दुकान में आ रही हैं. कई महिलाएं ऐसी भी हैं जो भले ही नहीं खरीदती हैं मगर बिना ट्राई किए वापस नहीं होती हैं.


अब ‘प्रियंका साड़ी’ का इंतजार


मोदी साड़ी (Modi saree) खरीदने आई महिलाओं का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी गुजरात का गौरव होने के साथ-साथ देश की शान भी हैं. लिहाजा मोदी के चेहरे के प्रिंट वाली साड़ी (Modi saree) पहनना उनके लिए फक्र की बात है. जबकि दुकानदारों का कहना है कि मोदी के चेहरे के प्रिंट वाली साड़ियां काफी अच्छी बिक रही है और हो सकता है कि अगले 5 से 7 दिनों में प्रियंका के चेहरे के प्रिंट वाली साड़ी भी मार्केट में आ जाए.


अब तक नेताओं की नजर नहीं


पार्टी के चुनाव चिन्ह या नेता की तस्वीर लगी टोपी और टी-शर्ट का इस्तेमाल आमतौर पर पार्टी कार्यकर्ता करते रहे हैं. पार्टी के झंडे की रंग वाली साड़ी भी महिला कार्यकर्ता पहनती रही है. मगर साड़ी पर किसी नेता का फोटो पहली बार लगा है. हालांकि अब तक कारोबारी स्तर पर इसका इस्तेमाल किया जा रहा है. अगर कारोबारियों का आइडिया पार्टी नेताओं को पसंद आ गया तो जाहिर इनके (Modi saree) कारोबार में कई गुना इजाफा हो जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.