जब अजगर ने पुलिसवाले पर किया हमला, देखें फिर क्या हुआ

जब अजगर ने पुलिसवाले पर किया हमला, देखें फिर क्या हुआ

दिल्ली। उत्तर प्रदेश के कई शहरों में आए दिन ग्रामीण इलाकों से अजगर निकलने की खबर आती है। इस बार यूपी के उन्नाव जिले में एक विशालकाय अजगर निकला है। जिले के गंगाघाट कोतवाली थाना क्षेत्र के गंगा बैराज रोड पर जैसे ही लोगों ने विशालकाय अजगर से हड़कंप मच गया।

विशालकाय अजगर से हड़कंप

अजगर देखने के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिसकर्मी जैसे उसे पकड़कर खींचने लगा अजगर उसे घूमकर काटना चाहा, लेकिन वीडियो बना रहे लोग उसके करीब जाने की हिम्मत नहीं जुटा सके। विशालकाय अजगर से हड़कंप मचा रहा. मगर अजगर के इस तेवर को देख भी पुलिसकर्मी डरा नहीं।

…फिर ऑपरेशन अजगर

अजगर मुंह फैलाए कई बार सिपाही पर हमला करने के लिए लपका। लेकिन सिपाही ने उसे छोड़ा नहीं। उसका पूंछ पकड़े हुए झाड़ियों में घुसने से रोका। काफी मशक्कत के बाद फिर अजग पर काबू पाया गया। उसके बाद पुलिस ने उसे रोड से हटाकर दूसरी तरफ छोड़कर पल्ला झाड़ लिया। मगर इस विशालकाय अजगर से हड़कंप मचा रहा.

फिर लौट गई पुलिस

वीडियो में दिख रहा है कि अजगर को पकड़ने के लिए स्थानीय युवक डंडे का सहारा ले रहे हैं। लेकिन वह फिर हमलावार हो गया और बाइक के पास से उनकी ओर दौड़ लगा। कुछ लोग भागने लगे और विशालकाय अजगर से हड़कंप का माहौल हो गया. लेकिन स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना दिए जाने के बाद भी वन विभाग की टीम वहां नहीं पहुंची और पुलिस भी लौट गई। और विशालकाय अजगर से हड़कंप अब लोगों में है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: