डीजे बजाने के विवाद में तेजप्रताप के बाउंसरों और बारातियों में मारपीट

1
37
tejpratap yadav surendra yadav rjd patna marriage

पटना। डीजे पर गाना बजाने और डांस करने के विवाद में लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप (Tejpratap) के बाउंसर और बारातियों में जमकर मारपीट हुई. मामला थाने तक पहुंच गया, किसी तरह पुलिस ने विवाद को शांत कराया. पूरा विवाद आरजेडी के ही बाहुबली विधायक सुरेंद्र यादव से जुड़ा है.

नींद में खलल पड़ी तो मारपीट

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tejpratap) को पटना के 2 स्टैंड रोड पर सरकारी आवास मिला है. तेजप्रताप के सरकारी निवास के पड़ोस में आरजेडी के विधायक सुरेंद्र यादव के घर पर बारात आई हुई थी. सुरेंद्र यादव गया के बेलागंज से राजद के विधायक हैं. उनका आवास वैशाली के महुआ से विधायक और लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप (Tejpratap) के आवास के बगल में है. गुरुवार शाम सुरेंद्र यादव के निवास पर शादी का कार्यक्रम था. देर रात बाराती डीजे के गानों पर डांस कर रहे थे. तेज गाने की वजह से अपने आवास में सोए तेजप्रताप (Tejpratap) की नींद में खलल पड़ गई. उन्होंने अपने बाउंसर को आदेश दिया कि डीजे को बंद करा दो.

आधे घंटे तक मची अफरातफरी

तेजप्रताप (Tejpratap) के बाउंसर डीजे बंद कराने पहुंचे तो बारातियों से उनकी नोंकझोंक हो गई. देखते ही देखते दोनों तरफ से मारपीट होने लगी. इस दौरान किसी ने पुलिस को कॉल कर दिया. हालात इतने बेकाबू होने लगे की काफी तादाद में पुलिस बुलानी पड़ी. तब जाकर मामला शांत हुआ. हालात इतने बेकाबू हो गए की पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया. करीब आधे घंटे तक गाड़ियों की आवाजाही रोकनी पड़ी.

पुलिस ने नहीं दर्ज किया मामला

पूरे विवाद में पुलिस ने किसी विधायक का नाम नहीं लिया. बस इतना कहा कि बारात में आए लोगों और बगल के आवास में रहने वालों के बीच मारपीट हुई है. कोई बड़ी घटना नहीं हुई थी. किसी तरह का मामला दर्ज नहीं हुआ है. (Tejpratap) बेलागंज के बाहुबली विधायक सुरेंद्र यादव पर कई बार जानलेवा हमला हो चुका है. पिछले साल एक शादी समारोह में जाने के दौरान अपराधियों ने उनकी गाड़ी पर गोलीबारी की थी, तब उन्होंने घटना को साजिश बताया था. मगर साजिशकर्ता के नाम पर उन्होंने कहा था कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.