क्रूज के किनारे पर बैठ सीएम पत्नी समंदर में लेती रहीं सेल्फी, पुलिसवाले बार-बार करते रहे मना

देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस

दिल्ली। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें उन्होंने सेल्फी के लिए सेफ्टी लाइन को क्रॉस किया है।

देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस

देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस का यह वीडियो एक क्रूज का है। वीडियो साफ दिखाई दे रहा है कि वे सुरक्षा लाइन को पार कर क्रूज के किनारे पर चली जाती हैं और सेल्फी लेती हैं। इस दौरान उनके साथ चल रहे सुरक्षाकर्मी उन्हें बार-बार मना करते हैं।इसके बावजूद देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस सेल्फी लेती रहती हैं। अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडनवीस ने शनिवार को मुंबई पोर्ट पर नए घरेलू क्रूज टर्मिनल का उद्घाटन किया था।

किनारे बैठ सेल्फी लेती रहीं अमृता

उद्घाटन के मौके पर मुंबई-गोवा क्रूज सर्विस को भी हरी झंडी दिखाई गई थी। इसी मौके पर सीएम देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस अमृता क्रूज के सेफ्टी रेंज को क्रॉस कर गई और आगे जाकर बैठ गई। यहां उन्होंने सेल्फी भी ली। वहीं, जब अमृता सेल्फी ले रही थीं तो वहां खड़ी एक महिला सुरक्षाकर्मी ने अमृता की इस हरकत के लिए उन्हें टोका भी, लेकिन सीएम की पत्नी को इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ा।

समंदर की हवाओं के बीच सेल्फी

क्रूज के किनारे पर बैठ सीएम पत्नी समंदर में लेती रहीं सेल्फी

देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस को फिर सुरक्षाकर्मी ने अमृता के निजी सुरक्षागार्ड से कहा कि वो उन्हें पीछे आने के लिए कहें। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अमृता के पीछे खड़े सुरक्षागार्ड ने भी उनसे किनारे न बैठने के लिए कहा। हालांकि अमृता वहां बैठी रहीं और समंदर की हवाओं के बीच अपने मोबाइल से सेल्फी लेती दिखाई दीं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: