वीडियो: साइड लेने कहने पर ऑटोवाले ने मार-मारकर किया अधमरा

साइड लेने कहने पर ऑटोवाले ने मार-मारकर किया अधमरा

मुंबई में जरा बचके। एक बाइक सवार के साइड लेने कहने पर ऑटोवाले ने मार-मारकर किया अधमरा और चलते बने। ये घटना मुंबई के मीरा रोड की है जहां बाइक सवार एक शख्स को सिर्फ इसलिए बेरहमी से पीटा गया क्योंकि उसने आटोवाले से साइड होकर चलने को कहा था। बाद में बाइक सवार व्यक्ति रहम की भीख मांगता रहा और ऑटोवालों ने उसकी जमकर कुटाई कर डाली। इस मारपीट का वीडियो वायरल हो गया है।

मारपीट का वीडियो वायरल

मुंबई से सटे मीरा रोड के घोड़बंदर इलाके में मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कुछ लोग लात-घूंसो और डंडे से सड़क पर गिरे एक आदमी की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। तीनों लोगों ने उसे मार-मारकर अधमरा कर दिया है। वो आदमी उनसे रहम की भीख मांग रहा है लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं।

साइड को लेकर पिटाई


दरअसल, पिटाई खानेवाला व्यक्ति बाइक से कहीं जा रहा था जब उसने एक ऑटोवाले को सड़क की एक साइड में चलने को कहा था। जिसके बाद उसकी ऑटोवाले से बहस हो गई…और ऑटोवाले ने अपने साथियों को वहीं बुला लिया और बाइक सवार पर टूट पड़े। ऑटोवाले की ये पूरी गुंडई दूर बिल्डिंग के किसी ने रिकॉर्ड कर लिया और पुलिस को भेज दिया। जिसके बाद ये मामला सामने आया।

मार-मारकर किया अधमरा

हालांकि ये अब तक साफ नहीं है कि इस वीडियो को कब और कितने बजे शूट किया गया…यानी दूसरे शब्दों में ये पता नहीं चल सका है कि बाइक सवार शख्स को कब और कितने बजे मार-मारकर अधमरा कर दिया गया। वैसे मीरा रोड पुलिस ने घटना की पुष्टि की है। पुलिस के मुताबिक मारपीट की ये घटना मीरा रोड इलाके के घोडबंदर की है जहां जहां बीच सड़क पर बाइक सवार की बेरहमी से पिटाई की गई। जानकारी के मुताबिक मामला बाइक से टेम्पो छू जाने से शुरू हुआ था। लेकिन बाद में टेम्पो वाला गुंडई पर उतर आया और युवक की पिटाई कर दी। इसे लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: