ईडी, सीबीआई, मुंबई पुलिस, पटना पुलिस से डर नहीं लगता साहब, मीडिया से लगता है

1
223
rhea chakraborty sushant singh rajput sushant case who is rhea and family

दिल्ली। Rhea Chakraborty आज की तारीख में एक ऐसा नाम है, जो हर किसी के जुबान पर है. सुशांत राजपूत का नाम लेते ही रिया चक्रवर्ती का चेहरा सामने आ जाता है. रिया के अलग-अलग अंदाज के वीडियो दिखने लगते हैं. सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनका प्यार वाला फोटो भी दिखता है. उनका स्वीमिंग पुल में एक्सरसाइज वाला वीडियो भी है. वैसा भी वीडियो दिखने लगा है जिसे रिया को भी याद नहीं होगा कि उन्होंने कब शूट किया था. रिया भी वीडियो देखने के बाद याद करती होंगी कि ये काम मैंने कब किया था.

Rhea Chakraborty को मीडिया का डर

अपने इन्हीं वीडियो और कवरेज से तंग आकर रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में नई याचिका दाखिल की हैं. मीडिया ट्रायल और ऐक्टर की मौत के लिए दोषी घोषित करने का उन्होंने आरोप लगाया है. दाखिल याचिका में Rhea Chakraborty ने कहा है कि पिछले 30 दिनों में सुशांत की तरह अभिनेता आशुतोष भाकरे और समीर शर्मा ने भी आत्महत्या की है, लेकिन इन मामलों के बारे में मीडिया ने बहुत तवज्जों नहीं दी.

रिया चक्रवर्ती को ग्लैमर का चस्का कहां से लगा? 12वीं के बाद पढ़ाई क्यों छोड़ दी?

रिया की याचिका में तलवार मामले का जिक्र

Rhea Chakraborty ने अपनी याचिका में कहा है कि मीडिया ने 2जी और तलवार मामले में भी अभियुक्तों को समान रूप से दोषी ठहराया था. बाद में उन दोनों मामलों में सभी आरोपियों को कोर्ट द्वारा निर्दोष पाया गया था. सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती का नाम मीडिया में खूब लिया जा रहा है.

सुशांत के जीवन में सबकुछ अधूरा क्यों रह गया?, इंजीनियरिंग की पढ़ाई और अंकिता लोखंडे से लेकर रिया तक

इस वजह से रिया ने सुप्रीम कोर्ट में मीडिया ट्रायल किए जाने का आरोप लगाते हुए याचिका दाखिल की है. फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में लगातार पूछताछ का सिलसिला जारी है. प्रवर्तन निदेशालय ने रिया से दोबारा पूछताछ की. उनके पिता और भाई से भी पूछताछ हुई.

टैम्पू से घूमकर पटना पुलिस ने मुंबई पुलिस को हिला डाला, 45 दिन में जो नहीं हुआ वो 3 दिन में हो गया

14 जून को मुंबई में हुई थी संदिग्ध मौत

सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को मुंबई स्थित उनके फ्लैट में मौत हो गई थी. इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्ट सुशांत के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई. राजीव नगर थाने में दर्ज एफआईआर में सुशांत के पिता केके सिंह ने Rhea Chakraborty और उनके परिवार को सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया. एफआईआर में उन्होंने धन उगाही, ब्लैकमेल, प्रताड़ना और सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया. इसी मामले की सीबीआई जांच चल रही है. प्रवर्तन निदेशायल भी पैसे की हेरा-फेरी मामले की जांच कर रहा है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.