टैम्पू से घूमकर पटना पुलिस ने मुंबई पुलिस को हिला डाला, 45 दिन में जो नहीं हुआ वो 3 दिन में हो गया

2
2372
ssr death case ssr death investigation ssr death cbi ssr death update

मुंबई। सुशांत और रिया केस (SSR Death Case) में पटना पुलिस की टीम को मुंबई पुलिस ने गाड़ी तक मुहैया नहीं कराई. इतने बड़े शहर में पटना पुलिस की टीम टैम्पू से घूम-घूमकर मुंबई पुलिस की नींद उड़ा दी. इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि सुप्रीम कोर्ट में इस मामले को लेकर 4-4 आवेदन पहुंच चुके हैं. जिसमें एक रिया चक्रवर्ती, दूसरा सुशांत के पिता केके सिंह का, तीसरा बिहार सरकार की तरफ से और चौथा महाराष्ट्र सरकार की ओर से. पटना हाईकोर्ट में एक अलग से आवेदन दिया गया है. जबकि महाराष्ट्र पुलिस इस मामले की जांच तकरीबन डेढ़ महीना से कर रही थी मगर कुछ भी सामने नहीं आ पा रहा था.

SSR Death: बिहार के DGP नाराज

सुशांत सिंह राजपूत केस (SSR Death Case) को लेकर बिहार पुलिस कितना सीरियस है इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि बिहार पु्लिस हेडक्वार्टर में डीजीपी ने इस मामले को लेकर बड़े अधिकारियों की बैठक बुलाई थी. जिसमें तमाम तरह के एंगल और जांच के अपडेट पर चर्चा की गई. बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने मुंबई पुलिस के रवैये पर सवाल खड़ा किया. जांच सहयोग नहीं करने पर नाराजगी जाहिर की. साथ ही पटना पुलिस की टीम को गाड़ी मुहैया कराने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि जांच सही दिशा में चल रही है.

रिया चक्रवर्ती को ग्लैमर का चस्का कहां से लगा? 12वीं के बाद पढ़ाई क्यों छोड़ दी?

दरअसल मीडिया में खबरें आई थी कि सुशांत केस (SSR Death Case) की जांच करने मुंबई गई पटना पुलिस की टीम को गाड़ी तक से मुहैया नहीं कराई गई है, वो टैम्पू से घूम-घूम कर किसी तरह अपने लेवल से पूछताछ और जांच-पड़ताल कर रहे हैं. जिसके बाद बिहार पुलिस ऐक्टिव हुई और सार्वजनिक तौर पर नाराजगी जाहिर की.

बिहार-महाराष्ट्र में विवाद पैदा न करें

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की ओर से महाराष्ट्र सरकार और पुलिस पर सवाल उठाए गए. जिसके बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को कहना पड़ा की पुलिस की दक्षता पर सवाल नहीं उठाया जाए. मुंबई पुलिस असमर्थ नहीं है. कृपया इस मामले (SSR Death Case) को महाराष्ट्र और बिहार दो राज्यों के बीच विवाद पैदा करने के बहाने के रूप में इस्तेमाल न करें.

रिया को ज्यूडिसरी पर भरोसा

सच्चाई यही है कि जब से पटना पुलिस की 4 सदस्यों की टीम मुंबई है तब से ही सुशांत सिंह राजपूत मामले (SSR Death Case) में काफी तेजी से अपडेट सामने आने लगे. इस मामले में मुंबई और पटना पुलिस अपने-अपने स्तर से जांच कर रही है. सुप्रीम कोर्ट में रिया की याचिका पर 5 अगस्त को सुनवाई होगी. रिया ने पटना में दर्ज एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है.

इन सबके बीच रिया ने एक वीडियो जारी किया है. जिसमें वो कह रही है कि मुझे भगवान और ज्यूडिसरी पर विश्वास है मुझे न्याय मिलेगा, हालांकि मीडिया में मेरे बारे में काफी कुछ गलत बातें कही जा रही हैं. मैं अपने वकीलों से सलाह ले रही हूं और उनके कहने तक मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगी, सत्यमेव जयते.

अल्कोहल डिसऑर्डर एक दिमागी बीमारी है, जानें कितना है नुकसान

स्वस्थ रहने के लिए हर सुबह यह इम्यूनिटी बढ़ाने वाला डिटॉक्स ड्रिंक पीएं

कोरोना से इन लोगों को है सबसे बड़ा खतरा, कई शोधों ने कर दिया है साबित

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.