रॉयल लुक में नजर आए दीपिका-रणवीर, स्टेज पर संभाली मस्तानी की साड़ी

0
31
रॉयल लुक में नजए आए दीपिका-रणवीर, स्टेज पर संभाली मस्तानी की साड़ी

रॉयल लुक में नजए आए दीपिका-रणवीर, स्टेज पर संभाली मस्तानी की साड़ी

दिल्ली। दीपिका-रणवीर के बेंगलुरु में शानदार रिसेप्शन हुआ। इस दौरान ये कपल रॉयल लुक में दिखे। दोनों ने सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी। शादी के बाद ये कपल पहला रिसेप्शन बेंगलुरु में दिया है, वहीं दूसरा मुंबई में होना है।

रॉयल लुक में नजए आए दीपिका-रणवीर, स्टेज पर संभाली मस्तानी की साड़ी

बेंगलुरू के रिसेप्शन पार्टी में दोनों के परिजन और रिश्तेदार शामिल हुए। रणवीर जहां ब्लैक शेरवानी में दिखे तो दीपिका गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आईं। दीपिका का रिसेप्शन लीला पैलेस होटल में हुआ। रिसेप्शन के मेन्यू में साउथ इंडियन डिशेज रहा।

रॉयल लुक में नजए आए दीपिका-रणवीर, स्टेज पर संभाली मस्तानी की साड़ी

दीपिका की मां उज्जला पादुकोण ने कई बार होटल जाकर खाने की टेस्टिंग की। वहीं, 24 नवंबर को रणवीर की बहन रितिका की पार्टी अटेंड करेंगे। वहीं, एक मौके पर जब रणवीर और दीपिका स्टेज पर थे, तब दीपिका की साड़ी उलझने लगी, इसके बाद रणवीर ने आगे आकर इसे ठीक किया। दीपिका पूरी तरह से पारंपरिक लुक में नजर आईं।

दोनों ने मंच पर आकर समारोह में उपस्थित लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन भी किया। दीपिका इस दौरान रॉयल टच देते हुए दीपिका शाही मोतियों का हार, माथे पर सिंदूर, हाथों में मेहंदी लगाए शानदार दिख रहीं थी।

 

View this post on Instagram

 

Love in the air ??????? – – #deepveer #deepikapadukone #ranveersingh #deepveerkishaadi #Bollywood #deepveerreception

A post shared by FILMYACCESS (@filmyaccess) on

पहली तस्वीर 15 नवंबर को रणवीर और दीपिका ने खुद ही इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। 18 नवंबर को दोनों शादी के बाद मुंबई लौटे थे।
तब दोनों ने कैमरे के सामने आकर लोगों का अभिवादन किया था। शादी के बाद सार्वजनिक तौर पर दोनों 18 नवंबर को ही दिखे थे।

 

View this post on Instagram

 

#RanveerSingh #DeepikaPadukone #receptiondress #reception #wedding #BollywoodDhamaka #bollywood

A post shared by Bollywooddhamaka.in (@bollywooddhamaka.in) on

दीपिका और रणवीर 28 नवंबर को मुंबई रिसेप्शन देंगे। जिस पर सबकी निगाहें टिकी हैं। यहां बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगेगा। शादी के दौरान दीपिका और रणवीर बिल्कुल ट्रेडिशनल लुक में रहे हैं। 14 नवंबर को दोनों की शादी कोंकणी रीति-रिवाज और 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाज से हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

गुरुवार यानी 15 नवंबर को शादी के बाद दीपिका और रणवीर ने खुद अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। शादी की दो तस्वीरें सामने आईं थी। जिसमें एक कोंकणी रीति-रिवाज से शादी की थी। तो दूसरी तस्वीर सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी।

दोनों ही तस्वीरों में ये कपल बहुत ही शानदार दिख रहा था। दीपिका शादी के जोड़े में बेहद ही खूबसूरत दिख रही थीं। उनके हाथों की ज्वेलरी की भी खूब चर्चा हो रही है। उसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है।

क्योंकि दोनों के शादी समारोह में मोबाइल ले जाने पर पाबंदी थी। गेस्ट भी वहां मोबाइल फोन का यूज नहीं कर सकते थे। ऐसे में रस्म अदायगी और शादी की कोई भी तस्वीर लीक नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.