साड़ी में दिखने वाली ‘मिसेज शर्मा’ का हॉट अवतार, बिकिनी में दिखी थीं कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन बीवी

4
698
sumona chakravarti the kapil sharma show posted a super hot picture

मुंबई। देश के नंबर एक कॉमेडियन कपिल शर्मा कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) आजकल क्या कर रही होंगी. आखिर लॉकडाउन में उनका वक्त कैसे गुजरता होगा. कोरोना की वजह से शो की शूटिंग भी बंद है. कुछ दिनों पहले गोलगप्पे वाली तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था.

इससे पहले Sumona Chakravarti अपनी स्विमिंग पूल वाली तस्वीर की वजह से भी काफी सुर्खियों में रही हैं. सुमोना इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव हैं और यहां उनके 8 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Sumona Chakravarti अपनी फिटने का काफी ध्यान रखती हैं. अक्सर वो जिम का वीडियो और तस्वीरें भी पोस्ट किया करती हैं. वो कपिल शर्मा के शो में जितनी सिंपल और देसी नजर आती हैं, सोशल मीडिया पर उतनी ही ग्लैमरस और मॉडर्न हैं.

द कपिल शर्मा शो में सुमोना भूरी का किरदार निभा रही हैं. इससे पहले को मिसेज शर्मा के रोल में कपिल शर्मा के साथ काफी लंबे वक्त तक काम किया है. मिसेज शर्मा के रोल के लोगों ने खूब पसंद भी किया है.

Sumona Chakravarti का जन्म 24 जून 1986 को लखनऊ में हुआ था. उनकी शुरुआती शिक्षा लखनऊ में ही हुई. बाद में उन्होंने मुंबई के जयहिंद कॉलेज से इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएशन कम्प्लीट किया.

सुमोना को बचपन से ही ऐक्टिंग का शौक था और वो कपिल की ऑनस्क्रीन वाइफ बनने से पहले कई धारावाहिकों में नजर आई थीं. Sumona Chakravarti के लिए 1999 बेहद अच्छा रहा क्योंकि इससी साल उनके अभियन की शुरुआत आमिर खान की फिल्म मन से हुई.

उसके बाद ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ नाम के सीरियल में नताशा का किरदार मिला और लोग सुमोना को जानने लगे. इसके बाद 2010 में ‘नीर भरे नैना’, ‘देवी’, ‘खोटे सिक्के’, ‘हॉन्टेड नाइट’ में काम किया.

Sumona Chakravarti लोकप्रियता बढ़ी और वो फिर फाइनली कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा में मंजू बिट्टू शर्मा बन कर लोगों के सामने आईं. इसके बाद वो कपिल की वाइफ के तौर हिट हो गईं.

जून 2016 में सुमोना उस वक्त काफी चर्चा में आई जब उन्होंने सेट पर सिगरेट के छल्ले उड़ाए. जब मराठी फिल्म ‘सैराट’ की टीम कपिल के शो पर आई थी तो उस दौरान साड़ी लुक में दिखीं Sumona Chakravarti ब्रेक में सिगरेट पीती हुई कैमरे में क्लिक हुई और फोटो वायरल हो गई.

कोरोना एक्सपर्ट: भारत में 70 दिनों के लिए लॉकडाउन जरूरी, वरना मेहनत बेकार

घर-घर फ्री बांटे जा रहे कंडोम, लॉकडाउन के बाद जनसंख्या न बन जाए मुसीबत

गर्म पानी पीने से शरीर में क्या-क्या होते हैं बदलाव? जानना बेहद जरूरी

Jio-Facebook Deal: मुकेश अंबानी फिर से एशिया में सबसे अमीर, चीन के जैम मा पिछड़े

फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाला पटना का भिखारी, इंग्लिश में गाता है गाना, वीडियो वायरल

Hydroxychloroquine के लिए बेकरार क्यों? क्या ट्रंप ने कोरोना महामारी में भी बिजनेस ढूंढ लिया?

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.