Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस सीजन 13 के विनर, आसिम रियाज रनर अप

0
154
bigg boss 13 grand finale winner is siddharth shukla asim riaz number 2

मुंबई। देश का सबसे फेमस रियलिटी शो Bigg Boss Season 13 को अपना विनर मिल गया है. शो में इस बार टॉप में 6 फाइनलिस्ट थे. सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, रश्मि देसाई और शहनाज गिल. सभी को पछाड़ते हुए सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर बने.

Bigg Boss 13 के विनर सिद्धार्थ

सिद्धार्थ शुक्ला Bigg Boss 13 के विनर बन गए हैं. आसिम रियाज विनर बनने से चूक गए. सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के संग सेल्फी भी ली. जैसा कि अपने शो पर आने वाले सभी गेस्ट के साथ करते आए हैं. इससे पहले सभी कलाकारों की शानदार परफॉर्मेंस भी हुई. सब ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी. पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल को मनाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला सरदारजी के गेटअप में नजर आए. ये दोनों ही Bigg Boss 13 के घर में भांगड़ा करते भी दिखे.

शहनाज गिल नंबर 3 पर रहीं

बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले 2020 काफी एंटरटेन करने वाला रहा. सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर बन गए. सबसे आखिर में Bigg Boss 13 के घर से पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल बेघर हुईं. शहनाज का नाम लेते हुए सलमान खान भी थोड़े अपसेट नजर आए. रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला ने रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस दी. साथ ही इस परफॉर्मेंस में दोनों के बीच नोकझोंक भी देखने को मिली.

कपिल शर्मा अपने एक एपिसोड के लिए कितने पैसे लेते हैं? कृष्णा और चंदन की भी फीस जानिए

रश्मि देसाई नंबर 4 पर रहीं

रश्मि देसाई का सफर Bigg Boss 13 खत्म हो गया, इसकी घोषणा पॉपुलर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने की. रोहित शेट्टी ने बिग बॉस के घर में एंट्री लेकर कंटेस्टेंट को खूब डराया. रोहित ने कंटेस्टेंट के साथ टास्क भी की. शो में चूहों को देखकर शहनाज गिल काफी डर गईं.

सबसे पहले आरती सिंह बेघर हुईं

Bigg Boss 13 के घर से आरती सिंह को लेने के लिए उनकी मां गईं थीं. घर से बाहर निकलकर आरती ने सलमान से कहा कि आज मैं आपके सामने आरती सिंह बनकर खड़ी हूं. आरती ने सलमान के साथ डांस भी किया. इसके साथ ही बिग बॉस को अपने चार कंटेस्टेंट मिले.

गुजरात: भुज में कॉलेज छात्राओं से अंडरवियर उतरवाने का आरोप, आखिर ऐसा क्यों हुआ?

‘टीवी की नागिन’ का टॉपलेस अवतार, समंदर किनारे चिल कर रहीं मौनी

पारस छाबड़ा 10 लाख लेकर बाहर हुए

आरती सिंह के बाद पारस छाबड़ा 10 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गए. रश्मि देसाई ने पूरे सीजन अपनी मां को बहुत मिस किया था. बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में अपनी मां को स्क्रीन पर देख रश्मि खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाईं. वो फूट-फूट कर रोने लगीं. बाकी कंटेस्टेंट भी अपने पैरेंट्स को देखकर भावुक हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.