SHAMA SIKANDER का बिकिनी फोटो हुआ वायरल, दिख रही हैं हॉट-हॉट

3
744
shama sikander shares bikini pictures film tv actress photos goes viral

दिल्ली। बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस शमा सिंकदर (Shama Sikander) की वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. खूब वायरल हो रही है. शमा अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज की वजह से एक फिर सुर्खियों में हैं. उन्होंने अमेरिका में न्यू ईयर सिलिब्रेट किया और इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कीं.

SHAMA SIKANDER का जलवा

शमा सिकंदर का पूरा नाम शमा सिकंदर गैसावत है और उनका जन्म राजस्थान के मकराना शहर में 4 अगस्त 1981 को हुआ था. शमा ने हिन्दी, अंग्रेजी के साथ-साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम किया है.

PHOTO: चंकी की भतीजी अलाना पाण्डेय का हॉट फोटोशूट, बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी

एक्टिंग के अलावा शमा सिकंदर चॉक्लेट बॉक्स ऑफिस फिल्म इंडिया लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं. जो मुंबई में रजिस्टर्ड है.

PHOTO: एक बार फिर मिस मैच बिकनी में कटरीना कैफ का उड़ा मजाक

शमा सिकंदर की नई तस्वीरें अमेरिका के वेकेशन के दौरान की है. शमा (Shama Sikander) ने अपने परिवार के साथ अमेरिका के फ्लोरिडा में न्यू ईयर सिलिब्रेट किया.

PHOTO: ‘देसी गर्ल’ का मियामी बिच पर जलवा, ब्लैक बिकिनी में लगाई ‘आग’

सिकंदर का लुक बेहद बोल्ड दिख रहा है और वो बीच पर बिकिनी अवतार में दिख रही हैं. उनके (Shama Sikander) फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं.

PHOTO: दिशा पाटनी ने शेयर की बिकनी में फोटो, फैंस ने दी एग्जाम की…

सोशल मीडिया पर शमा ही शमा

शमा की ज्यादातर तस्वीरें अमेरिका ट्रिप की है. जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. शमा के फैंस इस तस्वीर में उनके लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं.

VIDEO: सुहाना खान का हॉट फोटोशूट, बॉलीवुड में लॉन्चिंग की तैयारी

इससे पहले भी शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रही हैं. वो अपने वेकेशन के बारे में फैन्स को लगातार अपडेट करती रहती हैं.

क्रिसमस भी शमा ने बीच पर ही सिलिब्रेट किया था. तस्वीरों के जरिए ही शमा (Shama Sikander) ने अपने चाहने वालों को क्रिसमस विश किया था.

झूला पर झूलती शमा की ये तस्वीर दुबई की है. इसमें वो झूला पर झूलती हुई नजर आ रही हैं. यहां शमा काफी रिलैक्स मूड में दिख रही हैं.

ग्लैमरस लुक फैंस को पसंद

शमा सिकंदर को कई सीरियल्स में भी देखा गया है. मगर उनके (Shama Sikander) फैंस उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके ग्लैमरस लुक में देखना पसंद करते हैं.

शमा सिकंदर अपनी फिटने का खास ख्याल रखती हैं. यही वजह कि वो बिकिनी में भी बिल्कुल फिट नजर आती हैं.

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.