बिहार की ‘एंजेलिना जोली’ का हॉट फोटो, फैन्स बोले जान लोगी क्या…

2
1358
bihari girl and congress mla daughter neha sharma now famous in these days

दिल्ली। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) जिन्हें लोग बिहार की ‘एंजेलिना जोली’ भी कहते हैं, सोशल मीडिया पर अपने हॉट पिक्चर शेयर कीं. इसके बाद तो कॉमेंट की भरमार हो गई.

Neha Sharma के हॉट पिक्स

नेहा शर्मा ने सेक्सी ऑरेंज टॉप में अपनी तस्वीरें शेयर कीं. जिसका फ्रंट नेक डिजाइन उन्हें सुपर हॉट लुक दे रहा है. उनके चाहने वाले इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.

फिल्म मलंग से दिशा पाटनी का बिकिनी लुक वायरल, जिम में की थी कड़ी मेहनत

ऑरेंज टॉप में नेहा (Neha Sharma) का सेक्सी अंदाज कुछ ऐसा है कि फैन्स भी फिदा हो गए. इनके लुक्स को किलर लुक बता दिया. यह तक कह दिया कि जान लोगी क्या…

PHOTO: दिशा पाटनी ने शेयर की बिकनी में फोटो, फैंस ने दी एग्जाम की दुहाई

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है, नेहा (Neha Sharma) अक्सर अपने फैन्स के लिए न्यू और हॉट लुक वाले फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनके चाहने वाले भी काफी पसंद करते हैं.

अपनी ड्रेस की वजह से परिणीति चोपड़ा ट्रोलर्स के निशाने पर

इन फोटोज में से कई उनकी हॉलिडे पिक्स हैं, जिनमें वो (Neha Sharma) बिकिनी में मौसम का मजा लेती दिख रही हैं. अपने वेकेशन की तस्वीरें भी नेहा अक्सर शेयर करती हैं.

PHOTO: दिशा पाटनी ने शेयर की बिकनी में फोटो, फैंस ने दी एग्जाम की दुहाई

नेहा के फोटोज से साफ है कि उनको बोल्ड लुक्स से कोई परहेज नहीं हैं. वो अपने काम को बिल्कुल एक प्रोफेशनल की तरह लेती हैं और उसी के मुताबिक काम करती हैं.

3 घंटे की परफॉर्मेंस के लिए सपना चौधरी की फीस कितनी है?

इसमें कोई शक नहीं की नेहा शर्मा गजब की खूबसूरत हैं. इसमें अगर हॉटनेस का तड़का लग जाए तो लोगों की नजरें टिकी की टिकी रह जाती है. नेहा की लेटेस्ट फोटो भी कुछ ऐसा ही है.

NATASHA में ऐसा क्या था कि हार्दिक ने सगाई से पहले पिता को भी नहीं बताया, जानिए

इसीलिए चाहे बीच हो या फिर फोटोशूट, नेहा बिल्कुल बोल्ड लुक को भी आराम से और कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती दिखती हैं. उनको अपने काम से काफी प्यार है.

SHAMA SIKANDER का बिकिनी फोटो हुआ वायरल, दिख रही हैं हॉट-हॉट

नेहा शर्मा के खूबसूरती के कायल दुनियाभर में मौजूद हैं. उनका लुक हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली से मिलता है. इंस्टाग्राम उनके 90 लाख से ज्यादा चाहने वाले हैं.

PHOTO: एक बार फिर मिस मैच बिकनी में कटरीना कैफ का उड़ा मजाक

वैसे नेहा (Neha Sharma) कई बार नो मेकअप लुक वाले फोटोज भी शेयर कर चुकी हैं, इससे ये पता चलता है कि ये उनका नेचुरल ब्यूटी है. जिसे फ्लॉन्ट करना उन्हें काफी पसंद है.

PHOTO: ‘देसी गर्ल’ का मियामी बिच पर जलवा, ब्लैक बिकिनी में लगाई ‘आग’

मैक्सिम मैगजीन में नेहा

कुछ दिनों पहले नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने मैक्सिम मैगजीन के लिए बिकिनी पोज में फोटो शूट कराए थे, काफी वायरल भी हुआ था. उसे लोगों ने काफी लाइक किया था.

नेहा का बिहार कनेक्शन

नेहा शर्मा मूलरूप से बिहार के भागलपुर के रहने वाली हैं. उन्होंने (Neha Sharma) अपनी स्कूलिंग माउंट कारमेल स्कूल, भागलपुर से कीं. इसके बाद नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी, नई दिल्ली में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया.

Neha Sharma को भोजन पकाना, संगीत सुनना, पढ़ना और डांस करना काफी पसंद है. वो शास्त्रीय नृत्य कथक में भी ट्रेंड हैं. उन्होंने लंदन में हिप-हॉप, लैटिन डांस सालसा और जैज जैसे फॉर्म्स की ट्रेनिंग लिया है.

नेहा शर्मा (Neha Sharma) के पिता अजीत शर्मा भागलपुर से कांग्रेस के विधायक हैं. तीन भाई-बहनों में नेहा सबसे बड़ी हैं और उनका बर्थ डेट 21 नवंबर 1987 है.

नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तमिल फिल्म चिरुथा से की थीं. ये फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म से सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे रामचरण तेजा ने डेब्यू किया था.

बॉलीवुड में नेहा शर्मा को पहला ब्रेक महेश भट्ट ने अपनी फिल्म क्रूक से दिया था. इसमें उन्होंने इमरान हाशमी के साथ डेब्यू किया था. बोल्ड सीन की वजह से फिल्म ने सुर्खियां बटोरी थी.

आज फिल्म इंडस्ट्री में नेहा शर्मा (Neha Sharma) जाना-माना नाम बन गया है, अपने बोल्ड और बिंदास लुक के साथ-साथ प्यारी सी मुस्कान रखने वाले नेहा के लाखों चाहने वाले हैं.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.