3-3 महिलाओं से अवैध संबंधों की वजह से जेडीयू नेता की हत्या, शव को खेत में गाड़ा

3-3 महिलाओं से अवैध संबंधों की वजह से जेडीयू नेता की हत्या, शव को खेत में गाड़ा

पटना। नालंदा में एक सप्ताह पहले जेडीयू छात्र नेता हत्या मामले का खुलासा हो गया. पुलिस के मुताबिक प्रेम-प्रसंग और अवैध संबंधों की वजह से जेडीयू के स्टूडेंट विंग के प्रदेश महासचिव राकेश कुमार की हत्या हुई थी. इस मामले में 5 लोग गिरफ्तार किए गए हैं.

ये भी पढ़ें:

दहेज के लिए गर्भवती पत्नी के साथ पति ने जो किया, वो सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

तीन-तीन महिलाओं से अवैध संबंध

पुलिस ने बताया कि राकेश कुमार के एक विवाहित महिला सहित तीन-तीन महिलाओं से अवैध संबंध थे. इतना ही नहीं उसने दिवाकर सिंह नाम के एक शख्स को धमकी दी थी कि वो उसकी बेटी को उठवा लेगा.

राकेश का जिस महिला से अवैध संबंध था दिवाकर उसका रिश्तेदार है. राकेश के हत्या के आरोप में पुलिस ने दिवाकर, मनीष कुमार, गोरेलाल कुमार, सोनू कुमार और पुष्पा देवी को गिरफ्तार किया है. इनमें दिवाकर और मनीष को कोलकाता के डोंगरुच से इलाके से गिरफ्तार किया गया.

मर्डर के बाद दलान में गाड़ा शव

आरोपियों की निशानदेही और डॉग स्क्वॉयड की मदद से वेना थाने के अलीपुर गांव में दीपक के घर से जेडीयू नेता राकेश का शव बरामद किया गया था. राकेश का शव दीपक के घर के दालान में दफना दिया गया था.

गर्भुचक के एक तालाब से राकेश की मोटरसाइकिल भी बरामद की गई थी. पूछताछ में आरोपी दिवाकर कुमार ने बताया कि राकेश कुमार उर्फ टिंकू का उसकी साढ़ू की पत्नी के साथ अवैध संबंध चल रहा था. पिछले कुछ दिनों से राकेश की बुरी नजर उसकी बेटी पर भी थी.

बेटी को उठवा लेने की दी थी धमकी

दिवाकर के मुताबिक राकेश ने उसकी बेटी को स्कूल से उठवा लेने की धमकी दी थी. इसी वजह से राकेश की हत्या की साजिश रची गई. राकेश का तीसरा नाजायज रिश्ता अपनी साली से था. कुछ दिनों पहले राकेश अपनी साली को लेकर कहीं भाग गया था.

राकेश के करतूतों से तंग आकर दिवाकर ने अपने साढ़ू दीपक कुमार और अपनी पत्नी के साथ मिलकर राकेश की हत्या की साजिश रची. योजना के तहत 29 मई को दीपक ने राकेश को अपने घर बुलाया.

वहां पहले सब ने मिलकर शराब पी. शराब पीने के बाद राकेश की पिटाई की गई. फिर घर में ही उसकी बेरहमी से हत्या कर शव को अलीपुर के खेत में दफना दिया.

2 Comments

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: