251 रुपए में स्मार्ट फोन देनेवाले गोयलजी से बचकर, नया धंधा है हैनीट्रैपिंग!

251 रुपए में स्मार्ट फोन देनेवाले गोयलजी से बचकर, नया धंधा है हैनीट्रैपिंग!

दिल्ली। दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्ट फोन 251 रुपए में. याद है आपको. दिमाग पर जोर डालिए, याद आ जाएगा. नहीं तो गूगल भी कर सकते हैं. फिर पूरा डिटेल मिल जाएगा. अखबार और टीवी में छा गए थे गोयल जी. पता नहीं किसे 250 रुपए वाला फोन मिला. अब तक जो जानकारी है उसके मुताबिक किसी को नहीं मिला. मगर गोयलजी ढाई-ढाई सौ रुपए जोड़कर करोड़पति जरुर हो गए. ढाई सौ देने वाले, ढाई सौ देकर ‘संतोष’ कर गए.

ये भी पढ़ें:

दिल्ली के इस इलाके में चलता है ‘अम्मा’ राज, 113 केस में तलाश

3-3 महिलाओं से अवैध संबंधों की वजह से जेडीयू नेता की हत्या, शव को खेत में गाड़ा

दहेज के लिए गर्भवती पत्नी के साथ पति ने जो किया, वो सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

250 रुपए के स्मार्ट फोन से हैनीट्रैपिंग तक

मगर गोयलजी अपनी आदतों से कहां माननेवाले थे. लोगों को ‘चूना’ लगाने का काम जारी रहा. जो आगे चलकर ब्लैकमेलिंग में कन्वर्ट हो गया. अब उन्होंने नया धंधा चालू किया है वो है हनीट्रैपिंग का. हैनीट्रैपिंग यानि खूबसूरत लड़कियों का गैंग जो बड़े-बड़े नामचीन लोगों को अपने चक्कर में फंसा लेती है. उनका वीडियो और कॉल रिकॉर्ड कर वसूली करती है.

कई बार तो आरोप से भी काम चल जाता है. ये खास तरीके से खास काम के लिए ट्रेन्ड लोगों का गिरोह होता है. रिंगिग बेल्स कंपनी के को-फाउंडर मोहित गोयल को पुलिस ने हनीट्रैप का रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. गिरोह के कुल 3 लोग पकड़े गए हैं. ये लोग 5 कारोबारियों से 11 करोड़ रुपए मांग रहे थे. अब दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कारोबारियों को गैंगरेप के आरोप में फंसाया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक जालसाल महिला ने दिल्ली के 5 कारोबारियों को हनीट्रैप में फंसाया. उन पर गैंगरेप का आरोप लगाकर जेल भेजवा दिया. केस वापस लेने के लिए 2 करोड़ 40 लाख रुपए की डील की. अब तक 1 करोड़ 10 लाख रुपए वसूल भी लिए गए. 30 लाख और ऐंठने नेताजी सुभाष प्लेस पहुंची थी, मगर घरवालों ने पुलिस को बुला रखा था.

महिला और उसके साथी पैसे लेते सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए. रंगे हाथ गिरफ्तारी के बाद महिला को जैसे ही पुलिसवालों ने बाहर लाया, कारोबारियों के घरवाले टूट पड़े. जमकर धुनाई की. पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला इवेंट मैनेजमेंट का काम करती है.

महिला ने आरोप लगाया था कि अपनी कंपनी के लिए भिवाड़ी में एक इवेंट के नाम पर उन्होंने इसे दिल्ली से भिवाड़ी बुलाया था. वहां एक होटल में नशीला ड्रिंक पिलाकर उसके साथ रेप किया गया. महिला की शिकायत पर 5 मई को दिल्ली पुलिस ने सभी आरोपियों को भिवाड़ी से गिरफ्तार कर लिया.

1 करोड़ 10 लाख लेनेवालों में मोहित गोयल

इसके बाद महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर आरोपियों को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. परिवार वालों ने एक सीसीटीवी फुटेज जारी किया है. इसमें महिला का साथी कारोबारियों के करीबियों से 1 करोड़ 10 लाख रुपए की पेमेंट ले रहा है.

पकड़े एक आरोपियों में एक मोहित गोयल भी शामिल है, जो 251 रुपए में स्मार्ट फोन देने का दावा करता था. पुलिस की तरफ से कोई ऑफिसियल वर्जन नहीं आया है लेकिन पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज और 25 लाख रुपए कैश बरामद किया है.

बताया जा रहा है कि गैंग की सदस्य लड़की दिल्ली में अपने पति के खिलाफ भी रेप का मामला दर्ज करा रखा है. इस गैंग की राजस्थान पुलिस के बड़े अधिकारियों से सांठगांठ है. गिरोह के कुछ और लोगों को पुलिस तलाश कर रही है.

One Comment

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: