/‘मोदी जैसा महान PM, योगी जैसा CM फिर भी टेंट में भगवान राम’
'मोदी जैसा महान PM, योगी जैसा CM फिर भी टेंट में भगवान राम'

‘मोदी जैसा महान PM, योगी जैसा CM फिर भी टेंट में भगवान राम’

'मोदी जैसा महान PM, योगी जैसा CM फिर भी टेंट में भगवान राम'

दिल्ली। 2019 लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा कि यह सवाल अभी भी राजनीतिक गलियारों में तैर रही है। राम मंदिर को लेकर भाजपा पहले से ही विरोधियों के निशाने पर है। अब अपने भी इस मुद्दे पर पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को टारगेट कर रहे हैं। यूपी के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लिया है।

‘आयोध्या में राम मंदिर बने’

मीडिया से बातचीत के दौरान सुरेंद्र सिंह ने कहा कि हमारे पास मोदी जी जैसा महान पीएम और वह भी हिंदुत्ववादी। योगी जी जैसा महान हिंदुत्ववादी नेता सीएम हो…उस समय भी भगवान राम टेंट में रहें, इससे बड़ा दुर्भाग्य भारत और हिंदू समाज के लिए नहीं होने वाला है। ऐसे परिस्थिति बनाई जानी चाहिए कि आयोध्या में राम मंदिर बने।

‘राम मंदिर बनना चाहिए’

सुरेंद्र सिंह यही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि संविधान से भगवान को बड़ा बताते हुए विधेयक लाकर राम मंदिर निर्माण की वकालत की। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि भगवान से बड़ा संविधान नहीं होता है। विधायक होते हुए भी हम स्पष्ट रूप से कह सकते हैं कि भगवान संविधान से परे की चीज है। आस्था की चीज है। उस पर तनिक भी विलंब नहीं होना चाहिए। राम मंदिर बनना चाहिए।

‘मुद्दे को धार देने की तैयारी’

दरअसल, 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद राम मंदिर के मुद्दे को धार देने की तैयारी में है। आरएसएस अब इस लेकर खुलकर मैदान में है। पिछले दिनों वाराणसी में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने 2019 के लिए अपनी रणनीति तय करते हुए इसके केंद्र में अयोध्या में रामजन्म भूमि पर मंदिर निर्माण और हिंदुत्व का मुद्दा रखने के संकेत दिए।