53 साल के सलमान खान 2019 में करेंगे शादी?

1
166
दिल्ली। सलमान खान (Salman khan) 53 साल के हो गए हैं। लेकिन लोगों के मन में हमेशा यह सवाल रहता है कि सलमान (Salman khan) शादी कब करेंगे। हर साल उनके फैंस कयास लगाते हैं कि सलमान इस साल शादी करेंगे। हालांकि उनका अफेयर तो कइयों से रहा है। इन दिनों सलमान की कथित रूप यूलिया वंतूर गर्लफ्रेंड है, जो अक्सर उनके साथ दिखती है।

53 साल के सलमान खान 2019 में करेंगे शादी?

दिल्ली। सलमान खान (Salman khan) 53 साल के हो गए हैं। लेकिन लोगों के मन में हमेशा यह सवाल रहता है कि सलमान शादी कब करेंगे। हर साल उनके फैंस कयास लगाते हैं कि सलमान इस साल शादी करेंगे। हालांकि उनका अफेयर तो कइयों से रहा है। इन दिनों सलमान की कथित रूप यूलिया वंतूर गर्लफ्रेंड है, जो अक्सर उनके साथ दिखती है। लेकिन बॉलीवुड का ही एक शख्स दावा कर रहा है कि सलमान 2019 में शादी कर लेंगे।

2019 में सलमान की शादी?

दरअसल, निर्देशक करण जौहर ने सलमान (Salman khan) की शादी के बारे में खुलासा किया है। हाल ही में करण जौहर नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर विद नेहा में मेहमान बनकर पहुंचे थे। इसी शो में नेहा ने सलमान खान की शादी को लेकर उनसे सवाल किया। नेहा के इस सवाल पर करण ने बड़ा मजेदार जवाब दिया। करण ने कहा कि मुझे नहीं पता कि सलमान खान (Salman khan) आखिर किस महिला से शादी करेंगे लेकिन वो 2019 में अपनी तीन बेहतरीन फिल्मों से जरूर शादी कर लेंगे।

कइयों से जुड़ा सलमान का नाम

वहीं, सलमान (Salman khan) की जिंदगी में अब तक शाहीन बानो, संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय बच्चन, कटरीना कैफ समेत कई हसीनाएं आईं। लेकिन वो शादी किसी से नहीं कर पाए हैं। लेकिन सलमान (Salman khan) इन दिनों यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। वहीं, सलमान को यूलिया के साथ कई जगहों पर स्पॉट किया गया है। क्रिसमस पार्टियों के दौरान भी सलमान खान की खाड़ी में यूलिया दिखी है।

फिलहाल यूलिया पर फोकस!

हालांकि दोनों अभी किसी भी तरीके के रिश्ते से (Salman khan) इनकार करते रहे हैं। ऐसे में सीधे तौर पर ये नहीं कहा जाता है कि यूलिया से सलमान (Salman khan) शादी कर सकते हैं। सलमान की हर फिल्म की शूटिंग के दौरान यूलिया अक्सर सेट का चक्कर लगाती हैं। वहीं, सलमान इन दिनों कटरीना के साथ अली अब्बास जफर की फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में कटरीना के साथ भी उनका वक्त बीतने लगा है। ऐसा में चर्चा यह भी होती है कि कटरीना से फिर उनकी (Salman khan) नजदीकियां बढ़ रही हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.