सीट शेयरिंग पर महागठबंधन का महामंथन, मकर संक्रांति के बाद होगा ऐलान

1
6

सीट शेयरिंग पर महागठबंधन का महामंथन, मकर संक्रांति के बाद होगा ऐलान

पटना. पटना में सोमवार की शाम महागठबंधन (mahagathbandhan) की बैठक में बिहार में लोकसभा की सभी 40 सीटों पर जीत दर्ज करने की रणनीति पर चर्चा की गई. इस दौरान महागठबंधन (mahagathbandhan) में शामिल दलों के नेताओं ने सीटों के बंटवारे को लेकर सलाह-मशविरा किया. बैठक के बाद राजद के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि बैठक में मुख्य रूप से बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत दर्ज करने को लेकर चर्चा हुई.

उन्होंने कहा कि महागठबंधन (mahagathbandhan) में सीट बंटवारे को लेकर कोई समस्या नहीं है. मकर संक्रांति के बाद महागठबंधन में सीटों के बंटवारे का ऐलान कर दिया जाएगा.

मकर संक्रांति के बाद होगा ऐलान

तेजस्वी के आवास पर हुई महागठबंधन (mahagathbandhan) की बैठक में रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, विकास इंसान पार्टी (वीआईपी) अध्यक्ष मुकेश सहनी, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी, कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल, राजद उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी और अब्दुल बारी सिद्दीकी मौजूद थे.

माफी मांगें नीतीश

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी ने मुख्यसमंत्री नीतीश कुमार पर वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी को ‘सड़क छाप’ कहने का आरोप लगाते हुए कहा कि मुकेश सहनी गरीब का बेटा है, इसलिए वे (नीतीश कुमार) कुछ भी बोल देते हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री से इस बयान के लिए माफी मांगने की मांग करते हुए कहा कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा को भी ‘नीच’ कहा था.

ये भी पढ़ें- मुकेश सहनी से ‘सन ऑफ मल्लाह’ बनने की कहानी को आप कितना जानते हैं?

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के इस बयान के विरोध में महागठबंधन के नेता मंगलवार को सभी जिला मुख्यालयों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूंकेंगे और 10 जनवरी को राजभवन मार्च करेंगे.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.