पाकिस्तान का फवाद नहीं फसाद हुसैन! जानिए क्या है ट्वीट?

1
118
pakistan minister fawad hussain tweet on delhi election attacks pm modi bjp

दिल्ली। दिल्ली के दंगल में पाकिस्तान (Pakistan) की एंट्री हो चुकी है। पाकिस्तानी मंत्री फवाद हुसैन चौधरी के एक ट्वीट के बाद मामला गर्म है। केजरीवाल ने पाकिस्तान पर पलटवार किया है, तो वहीं बीजेपी ने आप और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है।

Pakistan की दिल्ली चुनाव में एंट्री

जिस बात को लेकर बीजपी, कांग्रेस और केजरीवाल सरकार पर हमलावर थी। अब पाकिस्तान (Pakistan) की तरफ से उसके लिए माहौल भी तैयार कर दिया गया। और बीजपी ने उसे भुनाना भी शुरु कर दिया है। सवाल है कि फवाद हुसैन ने ऐसा क्या किया जो बीजेपी मुद्दा बना रही है….?

ट्वीट से बड़ा दिल्ली का तापमान

Fawad Tweet- भारत के लोगों को मोदी के पागलपन को हराना चाहिए। दिल्ली चुनाव हारने के दबाव में वे अनर्गल दावे कर रहे हैं और पूरे क्षेत्र को खतरे में डाल रहे हैं। कश्मीर, नागरिकता कानून और गिरती अर्थव्यवस्था पर आंतरिक और बाहरी प्रतिक्रिया से मोदी ने अपना संतुलन खो दिया है।

Delhi Election: हेट स्पीच पर चुनाव आयोग का हंटर!

यही वो ट्वीट है जिससे दिल्ली की सर्दी में भी सियासी गर्मी बढ़ गई है। बीजेपी के नेता इसे मुद्दा बनाने लगे हैं। इतना ही नहीं, कपिल मिश्रा भी इस लड़ाई में कूद गए और जिस विवादित बयान की वजह से वो दो दिनों तक चुनाव प्रचार नहीं कर सके, एक बार फिर उन्होंने उसे जायज ठहराया।

गृह मंत्री अमित शाह ने बताया कितने बड़े झूठे हैं केजरीवाल?

Kapil Mishra Tweet – पाकिस्तान (Pakistan) का मंत्री बोल रहा है दिल्ली में मोदी को हराना है। पाकिस्तान (Pakistan) 8 फरवरी को भाजपा के खिलाफ वोट देने की अपील कर रहा है। यही सच जब मैंने बोला तो हंगामा मचा दिया गया। ये कोई साधारण चुनाव नहीं हैं। सभी देश के दुश्मन एक साथ खड़े हैं।

केजरीवाल का पाकिस्तान पर हमला

बीजेपी चाहे जो आरोप लगाए। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने फवाद हुसैन के ट्वीट के बाद बिना वक्त गंवाए उन पर पलटवार किया। केजरीवाल ने पाकिस्तान (Pakistan) को एक बार फिर भारत के आंतरिक मुद्दों से दूर रहने की नसीहत तक दे डाली। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री हैं। मेरे भी प्रधानमंत्री हैं। दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं। पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता।

UN की नौकरी छोड़ने से पॉलिटिक्स के PK बनने तक, क्यों कहा जाता है ‘CM मेकर’?

आपको बता दें कि बढ़ते वक्त के साथ ही दिल्ली का ये चुनाव बेहद दिलचस्प होता जा रहा है। बीजेपी ने इसको लेकर अपना घोषणापत्र जारी किया। बीजेपी ने इसे दिल्ली वालों के लिए बड़ा गिफ्ट बताया तो वहीं आप ने इसे बेकार करार दिया।

क्या वाकई अमित शाह की सिफारिश पर नीतीश ने प्रशांत को जेडीयू में शामिल किया?

चुनाव की वजह से वार पलटवार तो लाजमी है। वैसे, बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में कई वादे किए हैं…
दिल्ली में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार
जारी रहेगी बिजली-पानी पर सब्सिडी
नई अधिकृत कॉलोनी के लिए डेवलेपमेंट बोर्ड
किराएदारों के हितों की रक्षा करना
दिल्ली को टैंकर माफिया से मुक्त करना
हर घर नल से शुद्ध जल देने की योजना
दिल्ली में 200 नए स्कूल खोलना
दिल्ली में 10 नए बड़े कॉलेज खोलना

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.