कृष्ण नहीं अर्जुन की भूमिका में तेज प्रताप, भाई तेजस्वी के खिलाफ ‘महाभारत’ का ऐलान!

0
39
Tej Pratap

कृष्ण नहीं अर्जुन की भूमिका में तेज प्रताप, भाई तेजस्वी के खिलाफ ‘महाभारत’ का ऐलान!

पटना. लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap) अब नए ‘अवतार’ में लोगों के बीच आए हैं. तेज प्रताप के ट्विटर हैंडल से पोस्ट की गई एक वीडियो को देखने पर यही लगता है कि वे छोटे भाई तेजस्वी यादव को राजनीतिक विरासत दिए जाने के पक्ष में कतई नहीं हैं.

तेज प्रताप (Tej Pratap) ने अपने युवा संगठन धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ (DSS) की एक छोटी सी क्लिप शेयर की है. इस संगठन का गठन पिछले साल राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से मुकाबला करने के लिए किया गया था.

अर्जुन की जगह तेज प्रताप

वीडियो में कुरुक्षेत्र में महाभारत के युद्ध के दौरान भगवान श्रीकृष्ण रथ चलाते दिख रहे हैं और अर्जुन की जगह तेज प्रताप खड़े हैं. कुछ महीनों पहले तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा था, मेरा सोचना है कि मैं अर्जुन को हस्तिनापुर की गद्दी पर बैठाऊं और खुद द्वारका चला जाऊं. अब कुछ एक चुगलों को कष्ट है कि कहीं मैं किंग मेकर न कहलाऊं.

नाराज चल रहे हैं तेज प्रताप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्टी के अंदरूनी मामलों से दरकिनार किए जाने से तेज प्रताप नाराज चल रहे हैं. कयास लगाया जा रहा है कि तेजस्वी यादव को पिता लालू प्रसाद यादव द्वारा ज्यादा तरजीह दिए जाने के से भी वे खुश नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- मिशन-2019: बिहार में कुशवाहा और मांझी से दूर होना चाहती थी भाजपा, नीतीश ने चली है चाल!

यही कारण है कि पत्नी ऐश्वर्या के खिलाफ तलाक की अर्जी देने के बाद तीर्थयात्रा पर चले गए थे. कुछ सप्ताह पहले ही वापस लौटे हैं. उसके बाद उन्होंने राजनीति में कमबैक का ऐलान कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.