नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू: बचपन में लोटा से कैसे कपड़ा प्रेस करते थे पीएम मोदी?

0
28
akshay kumar interview with pm narendra modi video came out

दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) को अब तक आपने सियासी बातें करते सुने होंगे. कैसे अपने भाषणों में पाकिस्तान को धूल चटाते हैं. कैसे अपने भाषणों में वो गांधी परिवार पर हमला करते हैं. कैसे वो विपक्षी नेताओं को आड़े हाथों लेते हैं. प्रधानमंत्री मोदी की निजी जिंदगी के बारे में न जाने कहां-कहां से आप खोजबीन कर जानकारियां जुटाते रहते हैं.

मोदी का नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू

मगर अब आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है, मोदी जी ने (Narendra modi) खुद अपनी जिंदगी की कहानी टीवी के माध्यम से सुनाई. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी का नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू लिया. जिसके टीजर वीडियो उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर भी किया. इसमें अक्षय कुमार नरेंद्र मोदी के साथ हंसी-मजाक करते, चुटकुले सुनाते और उनकी निजी जिंदगी पर बातें करते नजर आ रहे हैं.

लोटे से कपड़ा प्रेस करने की बात

प्रधानमंत्री मोदी (Narendra modi) का रहन-सहन और उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर खबर बन जाती है. अपने ड्रेसिंग सेंस के बारे में मोदी ने कहा कि ”आपने मुझे मेरे फैशन के लिए पूछा. ये बात सही है कि ढंग से रहना ये मेरी प्रकृति थी. शायद एक कारण ये भी था कि गरीबी के कारण कभी-कभी छोटा महसूस करता था लोगों के बीच. शायद सायकोलॉजी पढ़ी होगी बचपन में. हमारे घर पर वो प्रेस तो थी नहीं तो मैं क्या करता था कि लोटे में गर्म कोयला भर लेता था और उसी से कपड़ों को प्रेस करता था और पहन कर जाता था”.

मोदीजी की नींद के लिए ओबामा चिंतित

अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी (Narendra modi) से उनकी नींद के बारे में भी पूछा. अक्षय ने सवाल किया कि ”आप 3-4 घंटे ही सोते हैं. एक शरीर को 7 घंटे की नींद चाहिए”. इस पर मोदी ने कहा कि ”जब राष्ट्रपति ओबामा मुझे मिले तो वह भी सबसे पहले मुझसे इसी मुद्दे पर उलझ गए. क्योंकि वो मेरे अच्छे दोस्त हैं तो वो मुझसे बोलते हैं कि मेरी बात मानते हो कि नहीं मानते हो. कुछ नींद बढ़ाई की नहीं बढ़ाई”.

ये भी पढ़ें: मजाक-मजाक में ये शख्स बन गया इस देश का राष्ट्रपति

ये भी पढ़ें: ‘ओ खादेरन की मदर, जानत बाड़ू, मेहरारू के मूंछ काहे ना होला और मर्द के…

सैनिक स्कूल में नहीं पढ़ने का दर्द

प्रधानमंत्री मोदी (Narendra modi) से संन्यासी और सोल्जर वाला भी सवाल किया. अक्षय ने पूछा कि ”क्या ये सच है कि कभी संन्यासी बनना चाहते थे या सोल्जर बनना चाहते थे”. इस पीएम मोदी ने कहा कि ”जब किसी को सेना का यूनिफॉर्म में जाते देखता था तो बच्चों की तरह सलाम करता था. इतने में 1962 की जंग छिड़ गई. तब मन में ये हो गया कि ये देश के लिए जीने-मरने का रास्ता है. इतने में मैंने कहीं पढ़ा की गुजरात में कोई सैनिक स्कूल है जहां दाखिला हो सकता है. तो मैंने (Narendra modi) अपने पिताजी को कहा कि मैं वहां दाखिल होना चाहता हूं. तो उन्होंने कहा कि अपने पास पैसे कहां है? तुम कैसे जाओगे जामनगर? जामनगर कौन ले जाएगा तुम्हें?”

अक्षय कुमार ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वो कुछ हट कर करने जा रहे हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि दूसरे अभिनेताओं की तरह अक्षय भी सियासत की राह पकड़ने वाले हैं. इसके बाद अक्षय ने दुबारा एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने साफ किया कि वो पॉलिटिक्स ज्वाइन नहीं कर रहे हैं. अब वक्त के साथ उन्होंने पूरी बात साफ कर दी. उन्होंने पीएम मोदी (Narendra modi) का इंटरव्यू लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.